scriptMob Attack On Police : बागपत में पुलिस टीम पर हमला…चोर की पिटाई होने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीण हुए हमलावर | Patrika News
बागपत

Mob Attack On Police : बागपत में पुलिस टीम पर हमला…चोर की पिटाई होने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीण हुए हमलावर

Bagpat news : जिले के रमाला थानाक्षेत्र में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, घटना उस समय हुई जब पुलिस को सूचना मिली कि गांव में लोग चोर की पिटाई कर रहे हैं, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, इसी बीच पुलिस और ग्रामीणों के बीच कुछ वाद विवाद हो गया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

बागपतSep 20, 2024 / 10:28 pm

anoop shukla

बृहस्पतिवार देर रात बूढ़पुर गांव में चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया और पथराव भी कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी।हमले में ककड़ीपुर चौकी इंचार्ज, सिपाही और एक होमगार्ड घायल हो गया।रमाला थाने में तैनात एसआई श्याम सिंह ने बताया कि बूढ़पुर गांव के चौकीदार अरविंद ने बृहस्पतिवार देर रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के लोग एक चोर की पकड़कर पिटाई कर उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर रहे हैं। पुलिस टीम वहां पहुंची और ग्रामीणों से चोर को छुड़ाने लगी तो ग्रामीणों के साथ उनकी हाथापाई हो गई।

पुलिस ने प्रधान सचिव पर लगाया ग्रामीणों को उकसाने का आरोप

आरोप लगाया कि तभी वहां आए प्रधान सचिव ने ग्रामीणों को उकसाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। लाठी डंडों से ककड़ीपुर चौकी प्रभारी राकेश कुमार, गाड़ी के चालक सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष को पीटना शुरू कर दिया। भीड़ से बचकर भाग रहे पुलिस कर्मियों को पीछा करके पीटा गया और उन पर पथराव भी किया गया। वहां खड़ी गाड़ी भी तोड़ दी। इस हमले में तीनों घायल हो गए और वहां से भागकर जान बचाई।

40 पर मुकदमा दर्ज, 15 नामजद

घायलों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनमें से सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष सिंह की हालत गंभीर होने पर बड़ौत सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया। दरोगा की तहरीर पर प्रधान सचिन और 15 नामजद समेत 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

हमले की सूचना पर भारी फोर्स मौके पर पहुंची

बूढ़पुर में पुलिस पर हमला होने के बाद वहां भारी पुलिस बल पहुंचा और चोर को पकड़कर लाया गया। इसके बाद महिला दानिशा के घर में चोरी करने के मामले में भी पुलिस ने कार्रवाई की। दानिशा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोर समीर निवासी किशनपुर बराल को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।बूढ़पुर गांव में पुलिस टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने जिस महिला के घर में चोरी हुई, उसे भी आरोपी बना लिया।

SP बागपत

प्रधान सचिव, आसिफ, अय्यूब, कय्यूम, असगर, हकीमू, इरफान, फारूख, मुन्ना, जमीला, मोमीन, हमीद, सागर, मकान मालिक महिला दानिशा और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।SP अर्पित विजयवर्गीय ने बताया की बूढ़पुर गांव में पुलिस टीम पर हमले के मामले में प्रधान समेत 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

Hindi News / Bagpat / Mob Attack On Police : बागपत में पुलिस टीम पर हमला…चोर की पिटाई होने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीण हुए हमलावर

ट्रेंडिंग वीडियो