scriptआजमगढ़ से चुनाव हारने के बाद भोजपुरी अभिनेता निरहुआ फिल्मी दुनिया की ओर लौटे, पूरी की ‘संकल्प’ की शूटिंग | Bhojpuri actor Nirahua completed shooting of the film Sankalp After losing Lok Sabha elections from Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ से चुनाव हारने के बाद भोजपुरी अभिनेता निरहुआ फिल्मी दुनिया की ओर लौटे, पूरी की ‘संकल्प’ की शूटिंग

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने उन्हें करीब 70 हजार वोटों से हरा दिया। इसके बाद निरहुआ अब फिल्मी दुनिया की ओर लौट गए हैं।

आजमगढ़Jun 26, 2024 / 05:34 pm

Anand Shukla

Bhojpuri actor Nirahua completed shooting of the film Sankalp After losing Lok Sabha elections from Azamgarh
Nirahua: लोकसभा चुनाव में नेताओं समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई। इनमें से एक रहे एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ। उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने सिनेमा की ओर फिर से अपना रुख कर लिया है और एक फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग पूरी की।
बता दें कि निरहुआ ने आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने उन्हें करीब 70 हजार वोटों से हरा दिया।

फिल्मों के माध्यम से जनता का मनोरंजन करूंगा: निरहुआ

सिनेमा में वापस लौटने पर निरहुआ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “एक्टिंग मेरा मुख्य काम है, हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए। उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए। जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा।”
उन्होंने कहा कि ‘संकल्प’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म बेहतरीन है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी। निरहुआ ने ‘संकल्प’ की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष और उसके दृढ़ संकल्प पर आधारित है।

‘संकल्प’ राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले होगी रिलीज

निरहुआ ने कहा, ‘मैं फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहा हूं और एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहा हूं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करता है। यह युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है। ‘संकल्प’ राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अलग- अलग लोकेशन पर की गई है।
फिल्म के निर्माताओं ने दावा किया कि इसमें शानदार गाने और दमदार म्यूजिक है। फिल्म मेकर आदित्य कुमार झा ने कहा कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी।
‘संकल्प’ का डायरेक्शन अशोक त्रिपाठी ने किया है और म्यूजिक ओम ओझा का है। वहीं कहानी मोहन कुमार वर्मा ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम साहिल जे. अंसारी ने संभाला है।

यह भी पढ़ें

संसद में बीजेपी सांसद के ‘जय हिंदू राष्ट्र’ बोलने पर मचा बवाल, अब छत्रपाल सिंह गंगवार के समर्थन में उतरा हिंदू महासभा

Hindi News/ Azamgarh / आजमगढ़ से चुनाव हारने के बाद भोजपुरी अभिनेता निरहुआ फिल्मी दुनिया की ओर लौटे, पूरी की ‘संकल्प’ की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो