script16 साल के भांजे पर आया 40 साल की मामी का दिल तो परिवार की बढ़ गई टेंशन | 40 year old woman absconding with 16 year old minor boy in Gorakhpur | Patrika News
आजमगढ़

16 साल के भांजे पर आया 40 साल की मामी का दिल तो परिवार की बढ़ गई टेंशन

एक शादीशुदा महिला को अपने ही नाबालिग भांजे से से प्रेम हो गया। अब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

आजमगढ़Dec 08, 2022 / 11:30 am

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

गोरखपुर जिले में नाबालिग लड़कों के प्रेमजाल में फंसाकर भगाने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। अभी पुलिस कक्षा नौ के छात्र को पुलिस ढ़ूंढ ही रही थी कि एक और मामला सामने आ गया। अब 40 साल की मामी पर 16 साल के नाबालिग भांजे को भगाने का आरोप लगा है।

गुलरिह थाना क्षेत्र की घटना
16 साल का एक नाबालिग लड़का पिछले एक महीने से गायब है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। इससे परिवार के लोग परेशान हैं। उन्होंने लड़के की काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। अब परिवार के लोगों को अनहोनी का डर सता रहा है। पिता ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामी से अक्सर बातचीत करता था लड़का
गायब लड़के के पिता का आरोप है कि उनकी शादी गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। उनका सबसे छोटा बेटा 16 साल का है। उसी गांव में खोराबार थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की की शादी करीब 14 साल पहले हुई है। वह रिश्ते में उसके बेटे की मामी लगती है। लड़का ननिहाल जाता रहता था। वहीं उसकी मामी से दोस्ती हुई। दोनों में अक्सर फोन पर बात होती थी।

लड़के को प्रेमजाल में फंसाकर ले गई मामी
पिता का आरोप है कि रिश्ते में मामी लगने वाली महिला की उम्र करीब 40 साल है। वही उसके बेटे को बहला फुसलाकर भगा ले गई है। उसका पुत्र हैदराबाद में रहता है। उसकी मां से एक माह पहले मोबाइल पर बात हुई थी। उसके बाद से उसका फोन बंद चल रहा है। उसे डर है कि महिला उसके पुत्र के साथ कुछ गलत न कर दे।

यह भी पढ़ेंः किसानों के लिए सुनहरा अवसर, कृषि यंत्र खरीदने पर सरकार दे रही 50 प्रतिशत अनुदान

क्या कहती है पुलिस
थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय का कहना है कि गायब लड़के के पिता ने तहरीर दी है। वह उसकी मामी पर भगाने का आरोप लगा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही लड़के को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेः एक सीट ऐसी जहां गैर मुस्लिम कभी नहीं बना अध्यक्ष

गगहा थाना क्षेत्र से गायब है कक्षा 9 का छात्र
गोरखपुर के एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा मामला सामने आया है। 30 नवंबर को एक महिला ने अपने नाबालिग पुत्र अंसार को भगाने का मामला दर्ज कराया है। इस महिला का आरोप है कि बड़हलगंज की 45 साल की विवाहित महिला फोन पर उसके बेटे से बात करती थी। वह महिला उसे भगाकर मुंबई ले गई है। उसने अंसार से शादी कर ली है। अभी पुलिस लड़के की बरामदगी नहीं कर पाई है।

Hindi News / Azamgarh / 16 साल के भांजे पर आया 40 साल की मामी का दिल तो परिवार की बढ़ गई टेंशन

ट्रेंडिंग वीडियो