scriptAyodhya Election: रामनगरी से BJP की हार पर भड़के ‘TV’ के लक्ष्मण, अयोध्या वासियों को बताया कटप्पा | Ayodhya Election TV Actor Sunil Lehri angry over BJP defeat from Ayodhya post Insta story | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya Election: रामनगरी से BJP की हार पर भड़के ‘TV’ के लक्ष्मण, अयोध्या वासियों को बताया कटप्पा

Ayodhya Election: फैजाबाद लोकसभा सीट से भाजपा की करारी हार पर ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अयोध्याJun 06, 2024 / 12:57 pm

Sanjana Singh

Ayodhya Election

Ayodhya Election

Ayodhya Election: फेमस TV सीरियल रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने अयोध्या में भाजपा की हार पर नाराजगी व्यक्त की है। भाजपा की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए चुनाव परिणाम को लेकर बयान दिया। एक्टर द्वारा शेयर की गई स्टोरी में से एक में प्रतिष्ठित बाहुबली दृश्य की एक तस्वीर थी जहां कटप्पा बाहुबली को मारता है। स्टोरी में बाहुबली पर बीजेपी का नाम और कटप्पा के नाम पर अयोध्या लिखा हुआ था।
दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने भाजपा के लल्लू सिंह को हराकर फैजाबाद लोकसभा सीट जीती। 77 साल के दलित नेता ने 54,567 वोटों के अंतर से जीत हासिल की।
Ramayana Actor Sunil Lahri

सुनिल लहरी ने अयोध्या वासियों को बताया विश्वासघाती

सुनील लहरी द्वारा शेयर की गई दूसरी स्टोरी में, उन्होंने लिखा, “हम भूल रहे हैं कि ये वही अयोध्या के नागरिक हैं, जिन्होंने निर्वाचन से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था। आप उस व्यक्ति को क्या कहते हैं जो ईश्वर को भी नकारता है? स्वार्थी। इतिहास गवाह है कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने राजा के साथ विश्वासघात किया है। उन्हें शर्म आनी चाहिए।”

‘अयोध्या ने देवी सीता को भी नहीं बख्शा’

उन्होंने अपनी तीसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”अयोध्या के प्रिय नागरिकों, हम आपकी महानता को सलाम करते हैं, आप वही लोग हैं जिन्होंने देवी सीता को भी नहीं बख्शा। हम इस बात से हैरान नहीं हैं कि आपने उस व्यक्ति को धोखा दिया जिसने यह सुनिश्चित किया कि भगवान राम उस छोटे तंबू से बाहर आएं और एक सुंदर मंदिर में स्थापित हों। पूरा देश आपको फिर कभी सम्मान की दृष्टि से नहीं देखेगा।”

Hindi News/ Ayodhya / Ayodhya Election: रामनगरी से BJP की हार पर भड़के ‘TV’ के लक्ष्मण, अयोध्या वासियों को बताया कटप्पा

ट्रेंडिंग वीडियो