scriptSurya Gochar 2023: आज मेष संक्रांति के बाद इन राशियों की किस्मत के सितारे होंगे बुलंदियों पर, यह राजयोग बनाएगा ‘राजा’ | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

Surya Gochar 2023: आज मेष संक्रांति के बाद इन राशियों की किस्मत के सितारे होंगे बुलंदियों पर, यह राजयोग बनाएगा ‘राजा’

Sun Transit in Aries will make Budhaditya Raj Yoga gives good luck to these zodiac signs: जिससे सूर्य और बुध की युति होगी। यह युति बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेगी। भोपाल के ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा के मुताबिक मेष राशि में बन रहे बुधादित्य राजयोग के कारण कई लोगों की लाइफ में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। इसके कारण विवाह और कॅरियर जैसे मामले सीधे तौर पर प्रभावित होंगे। मेष राशि में होने वाले इस परिवर्तन का प्रभाव पूरे एक माह तक नजर आएगा। पत्रिका.कॉम के इस लेख में जाने आखिर सूर्य और बुध की युति का लाभ सबसे ज्यादा किन राशियों पर नजर आएगा।
 

Apr 14, 2023 / 11:12 am

Sanjana Kumar

budhaditya_rajyog_in_rashiyon_ko_dilayega_safalta_aur_aishwarya.jpg

Sun Transit in Aries will make Budhaditya Raj Yoga gives good luck to these zodiac signs: जल्द ही नवग्रहों के राजा सूर्य देव अपनी राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं। वे 14 अप्रैल को मेष राशि में गोचर करेंगे। आपको बता दें कि मेष राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध पहले से ही विराजे हैं। अब सूर्य देव भी इस राशि में विराजेंगे। जिससे सूर्य और बुध की युति होगी। यह युति बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेगी। भोपाल के ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा के मुताबिक मेष राशि में बन रहे बुधादित्य राजयोग के कारण कई लोगों की लाइफ में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। इसके कारण विवाह और कॅरियर जैसे मामले सीधे तौर पर प्रभावित होंगे। मेष राशि में होने वाले इस परिवर्तन का प्रभाव पूरे एक माह तक नजर आएगा। पत्रिका.कॉम के इस लेख में जाने आखिर सूर्य और बुध की युति का लाभ सबसे ज्यादा किन राशियों पर नजर आएगा।

मेष
सूर्य और बुध की युति के कारण इस राशि के लोगों की संपत्ति से जुड़ी समस्याएं हल होंगी। बुध और सूर्य की युति से इस राशि के लोगों की आय के स्रोत बढ़ेंगे। आर्थिक समस्याएं कम होंगी। अपने शौक को पेशे में बदलने के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है। इस अवधि में आपको सिर दर्द और आंखों से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं।

कर्क
सूर्य और बुध की युति कर्क राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है। इनके मनचाहे स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। इस अवधि में इनका भाग्योदय होगा। अपने प्रतिद्वंदियों और शत्रुओं पर आप हावी बने रहेंगे। लंबे समय से किसी के साथ वाद-विवाद चल रहा है तो, इस अवधि में उसका निपटारा हो सकता है। फैसला आपके पक्ष में आने की पूरी संभावना है।

सिंह
सिंह राशि वाले लोगों के लिए सूर्य और बुध की युति कॅरियर के लिए नए अवसर और सफलता लाने वाली रहेगी। इस समय आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। नई चीजों को सीखने और यात्रा पर जाने के योग भी बनेंगे। सूर्य का यह गोचर आपके लिए खुशियां लाने वाला रहेगा। कार्यस्थल पर प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी हो सकता है। आय के स्रोत बढ़ेंगे। इस अवधि में आपको दोस्तों और रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Surya Gochar 2023: आज मेष संक्रांति के बाद इन राशियों की किस्मत के सितारे होंगे बुलंदियों पर, यह राजयोग बनाएगा ‘राजा’

ट्रेंडिंग वीडियो