scriptपाकिस्तान एयरलाइंस विमान के तीन यात्रियों को पड़ा दिला का दौरा, आपातकालीन स्थिति में विमान उतारा | Three Passengers suffered Heart Attack In Pak airlines plane | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान एयरलाइंस विमान के तीन यात्रियों को पड़ा दिला का दौरा, आपातकालीन स्थिति में विमान उतारा

पीके-742 में लगभग 225 यात्री सवार थे
यात्रियों के दर्द की शिकायत करने पर विमान को कराची हवाईअड्डे पर उतारा गया

Dec 03, 2019 / 10:18 am

Mohit Saxena

pakistan airlines
इस्लामाबाद। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे एक विमान में एक दंपती समेत तीन यात्रियों की अचानक तबीयत खराब हो गई। सभी को दिल का दौरा पड़ा। इनमें से एक महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि विवाहित युगल को बचा लिया गया। इन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीआईए की विमान संख्या पीके-742 में लगभग 225 यात्री सवार थे। रविवार को तीन यात्रियों के सीने में दर्द की शिकायत की। स्थित खराब होने के कारण विमान को कराची हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा। आनन-फानन में यात्रियों के इलाज के लिए एंबुलेंस को एयरपोर्ट पर बुलाया गया। सभी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बच गए विवाहित युगल

यात्रियों को अस्पताल ले जाने के लिए नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) की एक ऐम्बुलेंस डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ कराची हवाईअड्डे पर पहुंची। हालांकि विमान के उतरने से पहले ही एक महिला जिसका नाम महाला बीबी है, उसकी मौत हो चुकी थी। अन्य दो बीमार यात्री (विवाहित युगल) बच गए। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Hindi News/ world / Asia / पाकिस्तान एयरलाइंस विमान के तीन यात्रियों को पड़ा दिला का दौरा, आपातकालीन स्थिति में विमान उतारा

ट्रेंडिंग वीडियो