scriptबच्चों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा, बेरहम बाप की करतूत से दहल जाएगा दिल | MP News monster father brutally beaten innocent children make video sent to wife Ashok nagar mp crime | Patrika News
अशोकनगर

बच्चों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा, बेरहम बाप की करतूत से दहल जाएगा दिल

MP news: मध्य प्रदेश के चंदेरी का मामला, निर्दयी बाप ने 4 और 5 साल के मासूम बच्चों के पैर बांधकर उल्टा लटकाया, बच्चों की हालत से खौफजदा पत्नी पहुंची थाने

अशोकनगरJul 11, 2024 / 01:36 pm

Sanjana Kumar

mp news
MP News: मध्य प्रदेश के अशोक नगर के चंदेरी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपने मासूम बच्चों के लिए ही हैवान (monster father) बन गया। उसने अपने 4 औऱ 5 साल के मासूम बच्चों के पैर बांधकर उन्हें उल्टा लटका दिया और फिर बेरहमी से उन्हें पीटा। मासूमों के साथ हैवानियत का बेरहम बाप ने वीडियो बनाया औऱ उसे पत्नी को भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक बेरहम बाप की क्रूरता देख बच्चों की जान बचाने खौफजदा पत्नी थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने बच्चों को पिता के चंगुल से मुक्त कराया और मां को सौंप दिया।

यहां पढ़ें पूरा मामला

दरअसल एमपी के एक शख्स ने अपने दो मासूम बच्चों के पैरों में कपड़ा बांधकर उन्हें उल्टा लटका दिया और फिर उन्हें बुरी तरह पीटा। मासूम बेटा-बेटी चीखते रहे और बेरहम बाप से दया की भीख मांगते रहे। लेकिन, मासूम बच्चों की चीख-पुकार और आंसुओं से बेरहम बाप का दिल नहीं पिघला। इतना ही नहीं उसने दोनों मासूमों की क्रूरता से पिटाई का वीडियो भी बनाया और उससे अलग रह रही अपनी पत्नी को भेज दिया। आरोपी की पत्नी ललितपुर में रहती है। जब मां ने यह वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए।

आरोपी के घर पहुंती पुलिस

महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई और बच्चों को उसके चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने दोनों मासूमों को मां को सौंपा और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीटे जाने की वजह से बच्चों के शरीर पर निशान पड़ गए।
ये भी पढ़ें: ग्वालियर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पत्नी को वापस बुलाना चाहता था पति

पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी के मुताबिक भगवानदास की पत्नी उसे छोड़ कर ललितपुर में अपने पहले पति के बच्चों के साथ रहती है। भगवान दास के साथ उसकी यह दूसरी शादी थी। जिन बच्चों के साथ मारपीट की गई है, वे भगवानदास के ही हैं। पुलिस ने बताया कि भगवान दास अपनी पत्नी को वापस बुलाना चाहता था। इसलिए उसने बच्चों के साथ मारपीट की और उसके वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को मोबाइल पर भेज दिए थे।

किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज

अशोक नगर पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार जैन ने बताया कि चंदेरी में रहने वाले भगवान दास परिहार ने अपने दोनों बच्चों के साथ मारपीट की और उन्हें उल्टा लटकाकर पीटा है इसके वीडियो मिले थे। शिकायत के बाद चंदेरी पुलिस उस व्यक्ति के घर पहुंची और वहां से बच्चों को रेस्क्यू कर उनके पिता के खिलाफ मारपीट की धाराओं एवं बच्चों के साथ क्रूरता बरतने पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Ashoknagar / बच्चों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा, बेरहम बाप की करतूत से दहल जाएगा दिल

ट्रेंडिंग वीडियो