scriptभरी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया से किसानों ने कहा नहीं मिल रहा DAP, तो ऐसा मिला जवाब..वीडियो | Minister Jyotiraditya Scindia Programme Farmers demanded DAP watch video | Patrika News
अशोकनगर

भरी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया से किसानों ने कहा नहीं मिल रहा DAP, तो ऐसा मिला जवाब..वीडियो

Jyotiaditya Scindia: किसानों ने कहा नहीं मिल रहा डीएपी तो मंच से ज्यातिरादित्य सिंधिया ने कह दी ये बात…

अशोकनगरOct 08, 2024 / 09:33 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya scindia
Jyotiaditya Scindia: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगालवली में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने किसानों ने भरी सभा में डीएपी न मिलने की शिकायत कर दी। सभा में किसानों ने चिल्ला-चिल्लाकर कर कहा कि उन्हें डीएपी नहीं मिल रहा है जिसके बाद मंच से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऐसी बात कह दी की पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया।
देखें वीडियो-

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को मुंगावली में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान किसान बोले डीएपी नहीं मिल रही तो सिंधिया बोले 12 तारीख को केरला से एनपीके की रैक आ रही है। इस पर किसान बोले डीएपी चाहिए और पंडाल में मांग गूंजने लगी तो सिंधिया ने आश्वासन दिया कि 13 तारीख को गुना व अशोकनगर के लिए एक रैक आ जाएगी। बता दें कि जिले में पिछले 10 दिन से डीएपी नहीं है इससे किसान डीएपी खाद के इंतजार में परेशान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें

अभी-अभी: शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, देवी पंडाल के सामने फेंका चिकन



किसानों की मांग पर डीएपी की रैक 13 तारीख को भेजने की बात कहते हुए मंच से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा में आए लोगों को अपना पुराना वादा भी याद दिलाया। सिंधिया ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनावों के दौरान प्रचार करते वक्त एक बात कही थी कि आप सभी को 8 तारीख याद रखते हुए उनका ख्याल रखना है आपका काम 8 तारीख को खत्म हो जाएगा और उसके बाद वो खुद अपनी जनता का ख्याल रखेंगे।

Hindi News / Ashoknagar / भरी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया से किसानों ने कहा नहीं मिल रहा DAP, तो ऐसा मिला जवाब..वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो