scriptमंदिर की दीवार ने बुझाए दो घरों के चिराग, गांव में पसरा सन्नाटा | heartbreaking incident temple wall collapsed 2 innocent children died | Patrika News
अनूपपुर

मंदिर की दीवार ने बुझाए दो घरों के चिराग, गांव में पसरा सन्नाटा

मंदिर की दीवार पास ही खेल रहे दो मासूम बच्चों पर गिरी, दोनों की मौत..

अनूपपुरDec 28, 2023 / 05:59 pm

Shailendra Sharma

anuppur.jpg

अनूपपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है यहां एक मंदिर की दीवार गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे मंदिर की दीवार के पास खेल रहे थे तभी अचानक दीवार भरभराकर गिर गई और दोनों बच्चे उसकी चपेट में आ गए। घटना होते ही गांव में हड़कंप मच गया और तुरंत लोग मदद के लिए आगे आए। बच्चों को दीवार के मलबे से बाहर निकाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

मंदिर की दीवार ने छीने दो लाल
दिलदहला देने वाली ये घटना अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना इलाके के गुलीडांड गांव की है। गांव में शंकर भगवान का मंदिर है और मंदिर के चारों ओर परिक्रमा वाली दीवार है। 4 साल का विवेक तिवारी और 8 साल का राज तिवारी दोनों इस दीवार के पास खेल रहे थे। कुछ समय तक दोनों मासूम भाइयों की किलकारियां और हंसी यहां गूंज रही थी लेकिन तभी अचानक मंदिर की दीवार भरभराकर गिर गई और दोनों मासूम दीवार में दब गए जिससे उनकी मौत हो गई।


यह भी पढ़ें

रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान



गांव में पसरा मातम
जैसे ही ये घटना हुई गांव में हड़कंप मच गया और लोग मदद के लिए भागे। तुरंत लोगों ने मिलकर दीवार का मलबा हटाया और दोनों बच्चों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। राज और विवेक दोनों एक ही परिवार के बच्चे थे और आपस में भाई थी। इस घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे गांव में मातम का माहौल है। हर कोई इस हृदय विदारक घटना से हैरान है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें

कार रिवर्स की फिर युवती को कुचलते हुए रईसजादा हुआ फरार, देखें वीडियो

Hindi News / Anuppur / मंदिर की दीवार ने बुझाए दो घरों के चिराग, गांव में पसरा सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो