scriptLeopard Entered Amroha: अमरोहा के स्कूल में घुसा तेंदुआ, बच्चों में मच गई चीख पुकार, कक्षाओं में कैद हुए छात्र-शिक्षक | Leopard entered Amroha school | Patrika News
अमरोहा

Leopard Entered Amroha: अमरोहा के स्कूल में घुसा तेंदुआ, बच्चों में मच गई चीख पुकार, कक्षाओं में कैद हुए छात्र-शिक्षक

Leopard Entered Amroha: यूपी के अमरोहा में एक प्राथमिक विद्यालय में अचानक तेंदुआ घुस आया। उसे देखते ही शिक्षक और बच्चों में चीख पुकार मच गई। शिक्षकों ने पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी।

अमरोहाSep 22, 2024 / 07:11 am

Mohd Danish

Leopard entered Amroha school

Leopard Entered Amroha: अमरोहा के स्कूल में घुसा तेंदुआ, बच्चों में मच गई चीख पुकार।

Leopard Entered Amroha Today: अमरोहा जिले के गजरौला गांव खजूरी प्राथमिक विद्यालय में शनिवार सुबह अचानक तेंदुआ घुस आया। उसे देखते ही शिक्षक व बच्चे कमरों में कैद हो गए। बताया जा रहा है कि काफी देर तक तेंदुआ वहां रुका रहा। शिक्षकों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी।
इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे। लेकिन, तब तक तेंदुआ वहां से जा चुका था। उसके बाद पुलिस ने घबराए शिक्षकों व बच्चों से बात कर हिम्मत बढ़ाई। वन विभाग की टीम वहां पहुंच गई है। इससे पहले जिले में कई जगह तेंदुए देखे जा चुके हैं। स्कूल में तेंदुआ आने की खबर पर बच्चों के अभिभावक वहां पहुंचे।
यह भी पढ़ें

अमरोहा के सरकारी स्कूल में अचानक पहुंची डीएम, बोलीं- लापरवाही पर होगी सख्त कार्रवाई

जिसके बाद वह उन्हें अपने घर ले गए। विद्यालय में कुल 23 बच्चे पंजीकृत हैं, लेकिन शनिवार को 17 ही उपस्थित हुए थे। उधर, ग्रामीण भी स्कूल में एकत्र हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह के समय पंचायत घर और स्कूल के पास से जाने वाले रास्ते पर तेंदुए का जोड़ा देखा गया था। तेंदुए की आमद से ग्रामीणों में दहशत है। उन्होंने वन विभाग से तेंदुआ पकड़वाने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है।

Hindi News / Amroha / Leopard Entered Amroha: अमरोहा के स्कूल में घुसा तेंदुआ, बच्चों में मच गई चीख पुकार, कक्षाओं में कैद हुए छात्र-शिक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो