scriptAmroha Crime: शाहरुख ने रवि बनकर महिला को प्रेमजाल में फंसाया, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, बजरंग दल ने काटा हंगामा | In Amroha Shahrukh pretended to be Ravi trapped woman in love trap | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: शाहरुख ने रवि बनकर महिला को प्रेमजाल में फंसाया, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, बजरंग दल ने काटा हंगामा

Amroha Crime: यूपी के अमरोहा में युवक ने खुद को हिंदू बताकर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपी ने महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। महिला को युवक की असलियत पता चली तो उसने संबंध खत्म कर लिए।

अमरोहाSep 24, 2024 / 02:25 pm

Mohd Danish

In Amroha Shahrukh pretended to be Ravi trapped woman in love trap

Amroha Crime In Hindi

Amroha Crime In Hindi: अमरोहा में शाहरुख ने रवि बनकर एक शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि शाहरूख ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई, और उससे पैसों की मांग करने लगा।
इतना ही नहीं उसकी मांग पूरी न करने पर पति और बच्चो को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद हिंदू संगठनों के लोगों ने थाने मे हंगामा काटा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बता दें कि अमरोहा जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव में रहने वाली महिला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में गयी थी, यहां आरोपी शाहरुख ने रवि बनकर महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर दोनों के बीच बात और मिलना जुलना भी शुरू हो गया।
आरोप है कि शाहरूख ने महिला से कई बार बलात्कार भी किया, उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उससे सोने चांदी के आभूषण और 50 हजार नगद ले लिए। जब महिला को रवि की हकीकत पता चली की उसका असली नाम शाहरुख है। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी शाहरूख ने महिला के पति और बच्चो को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी महिला ने यह बात अपने पति को बताई, जहां पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

Hindi News / Amroha / Amroha Crime: शाहरुख ने रवि बनकर महिला को प्रेमजाल में फंसाया, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, बजरंग दल ने काटा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो