scriptAmroha News: अमरोहा में प्राइवेट डॉक्टरों ने उठाई आवाज, प्रशासन की कार्रवाई को लेकर जताई नाराजगी | Demonstration of private doctors in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में प्राइवेट डॉक्टरों ने उठाई आवाज, प्रशासन की कार्रवाई को लेकर जताई नाराजगी

Amroha News: यूपी के अमरोहा में बुधवार को बड़ी संख्या में प्राइवेट डॉक्टर्स एकत्र हुए और प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ एक बैठक आयोजित की। इस बैठक के बाद सभी डॉक्टर्स अमरोहा जिला भाजपा कार्यालय पर ज्ञापन सौंपने के लिए रवाना हुए।

अमरोहाSep 25, 2024 / 08:28 pm

Mohd Danish

Demonstration of private doctors in Amroha

Amroha News: अमरोहा में प्राइवेट डॉक्टरों ने उठाई आवाज।

Amroha News Today: अमरोहा के हसनपुर नगर में जिला पंचायत सदस्या पति पिंटू भाटी ने बताया कि प्राइवेट डॉक्टर्स पर प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिससे वे नाराज हैं। उन्होंने कहा कि अधिकांश प्राइवेट डॉक्टर्स जीएनएम, बीयूएमएस, बीएएमएस और अन्य डिग्री धारक हैं, जो सरकारी नौकरी न मिलने के कारण अपने क्लिनिक चला रहे हैं।
डॉक्टर्स ने आरोप लगाया कि जिले में लूट और खसोट की स्थिति भयावह है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से भ्रष्ट हो गई है। वे महसूस कर रहे हैं कि डिग्री धारक डॉक्टर्स शांतिपूर्वक काम नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है।
डॉक्टर्स ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया कि वे उनकी समस्याओं को ध्यान से सुनें। सभी प्राइवेट डॉक्टर्स ने भाजपा जिला अध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया, जिसमें उन्होंने अपनी मांगें रखी हैं।

Hindi News / Amroha / Amroha News: अमरोहा में प्राइवेट डॉक्टरों ने उठाई आवाज, प्रशासन की कार्रवाई को लेकर जताई नाराजगी

ट्रेंडिंग वीडियो