scriptगांव पहुंचे मोहम्मद शमी, मां ने गले लगाकर किया दुलार, दोस्तों से भी की मुलाकात | Fast bowler Mohammed Shami reached his village Amroha | Patrika News
अमरोहा

गांव पहुंचे मोहम्मद शमी, मां ने गले लगाकर किया दुलार, दोस्तों से भी की मुलाकात

Amroha News: वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार के बाद बुधवार को भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचे। घर पहुंचते ही मां ने उन्हें गले लगा लिया।

अमरोहाNov 23, 2023 / 11:19 am

Mohd Danish

Fast bowler Mohammed Shami reached his village Amroha
Mohammed Shami: बतादें कि बुधवार दोपहर लगभग तीन बजे मोहम्मद शमी अपने गांव सहसपुर अली नगर पहुंचे। सबसे पहले वह अपने घर पहुंचे। जहां मां ने उन्हें देखते ही गले लगा लिया और खूब दुलार दिया। शमी ने भी अपनी मां का हाल चाल जाना। भले ही टीम विश्वकप हार गई हो, लेकिन परिवार के लोगों ने उनके शानदार प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। उसके बाद शमी ने फार्म हाउस पर परिवार के साथ समय बिताया।
ग्रामीणों और दोस्तों से की मुलाकात
मोहम्मद शमी सबसे पहले अपने घर पहुंचे। जहां मां ने उन्हें देखते ही गले लगा लिया और खूब दुलार दिया। वहीं, शमी ने भी अपनी मां का हाल चाल पूछा। बाद में ग्रामीणों और दोस्तों से मुलाकात की। कुछ देर बाद वह गांव से बाहर स्थित फार्म हाउस पर पहुंच गए। यहां उन्होंने परिवार के साथ कई घंटे बिताए और विश्वकप से जुड़ी बातों को साझा किया। देर शाम वह अपने भाई के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर इतने दिन नहीं चलेंगे बड़े वाहन, जान लें रूट डायवर्ट प्लान

पीएम ने बढ़ाया मनोबल
परिवार से वार्ता के दौरान मोहम्मद शमी ने बताया कि टीम के हारने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही उनसे मिलने पहुंचे तो वह आश्चर्य चकित रह गए। उन्होंने कंधे से लगाकर जिस तरह से टीम व उनका मनोबल बढ़ाया वह बहुत यादगार पल था। हारने के बाद भी प्रधानमंत्री की सराहना से खिलाड़ियों को राहत मिली।

Hindi News/ Amroha / गांव पहुंचे मोहम्मद शमी, मां ने गले लगाकर किया दुलार, दोस्तों से भी की मुलाकात

ट्रेंडिंग वीडियो