scriptRailway News: रेल यात्रियों की बढ़ी दिक्कत, दो दिन निरस्त रहेगी यशवंतपुर एक्सप्रेस | Railway News Yesvantpur Express will remain canceled for two days | Patrika News
अमेठी

Railway News: रेल यात्रियों की बढ़ी दिक्कत, दो दिन निरस्त रहेगी यशवंतपुर एक्सप्रेस

Railway News: अगर आप भी रेल से यात्रा करने वाले हैं तो जान लें कि यशवंतपुर एक्सप्रेस अमेठी स्टेशन दो दिनों तक नहीं जा पाएगी।

अमेठीJun 20, 2024 / 07:42 am

Sanjana Singh

Railway News

Railway News

Railway News: सिकंदराबाद मंडल के काजीपेट जंक्शन में रेल ट्रैक के मरम्मतीकरण और ब्लॉक लेने के कारण यशवंतपुर एक्सप्रेस का संचालन दो दिन निरस्त रहेगा। इस कारण 28 जून और 5 जुलाई को यशवंतपुर एक्सप्रेस अमेठी स्टेशन नहीं आएगी।
लखनऊ से यशवंतपुर के बीच प्रत्येक शुक्रवार को अप और डाउन में अमेठी में ठहराव के साथ संचालित होने वाली यशवंतपुर एक्सप्रेस के यात्रियों को दो दिन परेशानी होगी। पहले से आरक्षित टिकट बुक करवाने वालों को यात्रा स्थगित करनी पड़ेगी। प्रत्येक शुक्रवार को लखनऊ से रवाना होकर अमेठी में रुकते हुए रविवार को यशवंतपुर जाने वाली इकलौती ट्रेन से बड़ी संख्या में जिले के लोग यात्रा करते हैं। 
यह भी पढ़ें

राम मंदिर के गर्भगृह में जल निकासी की नहीं व्यवस्था, तोड़फोड़ होने से बिगड़ जाएगी सुंदरता

5 जुलाई के बाद निर्धारित समय पर चलेगी ट्रेम

वापसी में यह ट्रेन बुधवार को यशवंतपुर से रवाना होकर शुक्रवार को अमेठी में ठहराव के साथ लखनऊ जाती है। रेलवे विभाग की ओर से जारी आदेश 28 जून और पांच जुलाई को अप और डाउन में यशवंतपुर एक्सप्रेस अमेठी नहीं आएगी। वरिष्ठ मंडल रेल प्रबंधक रेखा शर्मा ने बताया कि पांच जुलाई के बाद ट्रेन का परिचालन नियमित अपने निर्धारित दिन और समय से होगा।

Hindi News/ Amethi / Railway News: रेल यात्रियों की बढ़ी दिक्कत, दो दिन निरस्त रहेगी यशवंतपुर एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो