scriptएक महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी, किसी ने कर दी हत्या, पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में मिली लाश | Young man murdered and dead body threw on hill | Patrika News
अंबिकापुर

एक महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी, किसी ने कर दी हत्या, पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

ग्रामीणों ने जंगल में लाश देख पुलिस को दी सूचना, युवक के शरीर पर चोट के निशान मिलने से जताई जा रही हत्या की आशंका

अंबिकापुरJun 01, 2019 / 08:54 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. महीनेभर पूर्व ही एक युवक की शादी हुई थी। वह 3 दिन से घर से गायब था। इसी बीच शनिवार की दोपहर उसकी जंगल में संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।
युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर किसी ने लाश यहां फेंक दी होगी।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के विजयनगर चौकी अंतर्गत ग्राम इंदरपुर निवासी अजय सिंह की महीनेभर पूर्व ही शादी हुई थी। शनिवार की दोपहर गांव से लगे बगलकवा पहाड़ी पर कुछ ग्रामीणों ने एक युवक की लाश देखी तो सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना गांव के लोगों को देने के साथ ही विजयनगर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की जांच में युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान मिले हैं। लाश 2-3 दिन पुरानी बताई जा रही है।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसकी पहचान अजय सिंह के रूप में की। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए रामानुजगंज अस्पताल भिजवाया। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात लोगों द्वारा उसकी हत्या कर लाश यहां फेंकी गई होगी।

घर में पसरा मातम
युवक की लाश मिलने की खबर जैसे ही उसके घर पर पहुंची, वहां मातम पसर गया। पत्नी व अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक 3 दिन से घर से गायब था।

Hindi News / Ambikapur / एक महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी, किसी ने कर दी हत्या, पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो