script2 थानेदार बदल गए लेकिन नहीं पकड़ा गया इस युवती का कातिल, हत्या कर कुएं में फेंक दी थी लाश | Young girl murdered and body threw into the well | Patrika News
अंबिकापुर

2 थानेदार बदल गए लेकिन नहीं पकड़ा गया इस युवती का कातिल, हत्या कर कुएं में फेंक दी थी लाश

परिजनों को न्याय का आज भी इंतजार, बेटी के हत्यारे के खुले में घूमने से माता-पिता दुखी, पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्रचिह्न

अंबिकापुरMay 04, 2019 / 09:50 pm

rampravesh vishwakarma

Young girl

Young girl whose murdered

लखनपुर. नगर के वार्ड क्रमांक एक में 6 माह पूर्व हुई एक युवती के कत्ल की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है। पुलिस की भी जांच ठंडे बस्ते में दिख रही है और परिजन को आज भी न्याय का इंतजार है।

गौरतलब है कि लखनपुर के वार्ड क्रमांक एक निवासी श्याम नारायण दास महंत की 26 वर्षीय पुत्री रमबसिया 2 नवंबर 2018 को घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद परिजन ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस खोजबीन कर ही रही थी कि 8 नवंबर को युवती का शव पैलेस के समीप एक पुराने कुएं में मिला था।
मृतिका की पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई थी। अज्ञात आरोपियों ने युवती की हत्या कर शव को कुएं में फेंका था। आज ६ माह बीत गए, दो थाना प्रभारियों का स्थानांतरण हो गया, लेकिन पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को आज तक नहीं सुलझा सकी है।
गुत्थी सुलझाने की तो बात दूर, पुलिस एक ऐसा सुराग तक नहीं लगा पाई जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके। वर्तमान में पुलिस की जांच ठंडे बस्ते में ही नजर आ रही है।

इधर मृतिका के परिजन को आज भी न्याय का इंतजार है। आरोपियों के नहीं पकड़े जाने से परिजन दुखी हैं। मृतिका के पिता श्याम नारायण दास का कहना है कि यदि शुरू में ही पुलिस ने तेजी दिखाई होती तो आज कातिल गिरफ्त में होते।

Hindi News / Ambikapur / 2 थानेदार बदल गए लेकिन नहीं पकड़ा गया इस युवती का कातिल, हत्या कर कुएं में फेंक दी थी लाश

ट्रेंडिंग वीडियो