scriptबैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी का प्रयास, तिजोरी तक नहीं पहुंच पाए चोर | Theft attempt in Bank of Baroda, thieves could not reach the safe | Patrika News
अंबिकापुर

बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी का प्रयास, तिजोरी तक नहीं पहुंच पाए चोर

शहर में चोरों के हौसले बुलंद है। सूने मकान, दुकान के साथ-साथ अब बैंक को भी निशाना बना रहे हैं। शहर के नमनाकला रिंग रोड में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने बैंक के शटर व चैनल गेट का ताला तोड़़कर चोरी की कोशिश की है। हालांकि चोर लॉकर तक नहीं पहुंच पाए।

अंबिकापुरJan 23, 2023 / 08:46 pm

Ashok Kumar Vishwakarma

Theft attempt in Bank of Baroda

Theft attempt in Bank of Baroda

अंबिकापुर. शहर में चोरों के हौसले बुलंद है। सूने मकान, दुकान के साथ-साथ अब बैंक को भी निशाना बना रहे हैं। शहर के नमनाकला रिंग रोड में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने बैंक के शटर व चैनल गेट का ताला तोड़़कर चोरी की कोशिश की है। हालांकि चोर लॉकर तक नहीं पहुंच पाए।
इस कारण वे रुपए नहीं ले जा सके। घटना की जानकारी सोमवार को तब हुई जब बैंक के कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचे। यहां उन्होंने देखा कि ताला टूटा हुआ है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के नमनाकला रिंग रोड में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है। शनिवार व रविवार दो दिन अवकाश रहने के कारण बैंक बंद था। सोमवार की सुबह 9.30 बजे बैंक के कर्मचारी पहुंचे तो बैंक के सामने लगे शटर का तीन व पीछे का एक ताला टूटा था।
कर्मचारियों ने मामले की जानकारी बैंक के मैनेजर रजनीश कुमार को दी। सूचना पर वे बैंक पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। बैंक मैनेजर के अनुसार बैंक में रखे सारे रुपए सुरक्षित है। चोर लॉकर तक नहीं पहुंचने पाए थे।
वहीं कैश काउंटर में भी कुछ रुपए रखे हुए थे पर बैंक कर्मचारियों द्वारा सुरक्षित तरीके से रखे जाने के कारण चोरों की नजर रुपए पर नहीं पड़ी। बैंक मैनेजर ने काउंटर पर रखे एक टैबलेट चोरी होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Hindi News / Ambikapur / बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी का प्रयास, तिजोरी तक नहीं पहुंच पाए चोर

ट्रेंडिंग वीडियो