scriptThe burning car: video: चलती कार में लगी आग, दामाद व सास ने कूदकर बचाई जान, जलकर हुई खाक | The burning car: Set fire in burning car, man-women saved their lives by jumping | Patrika News
अंबिकापुर

The burning car: video: चलती कार में लगी आग, दामाद व सास ने कूदकर बचाई जान, जलकर हुई खाक

The burning car: मनेंद्रगढ़-साईं मंदिर मार्ग पर हुआ हादसा, एसी में शॉर्ट-सर्किट से आग लगने की जताई जा रही आशंका

अंबिकापुरJul 24, 2024 / 06:11 pm

rampravesh vishwakarma

The burning car
अंबिकापुर. The burning car: शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित गौरी पेट्रोल पंप के सामने साईं मंदिर मार्ग पर बुधवार की दोपहर एक चलती कार में अचानक आग (The burning car) लग गई। इस दौरान कार चला रहे युवक व उसकी सास ने कूदकर जान बचाई। आग लगते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और कुछ ही देर में कार जलकर पूरी तरह से खाक हो गई। बाद में आस-पास के दुकानदारों ने किसी तरह आग बुझाई।
Set fire in running car

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर निवासी युवक मोहम्मद कैफ 38 वर्ष अपनी कार से बुधवार की सुबह अंबिकापुर आया था। दोपहर करीब 12 बजे वह सास को कार से बिश्रामपुर ले जा रहा था। वह साईं मंदिर मार्ग होते हुए मनेंद्रगढ़ रोड पर निकलने ही वाला था कि अचानक href="https://www.patrika.com/ambikapur-news/fire-in-car-blast-in-car-and-totally-burnt-from-fire-man-saved-8396713" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/ambikapur-news/fire-in-car-blast-in-car-and-totally-burnt-from-fire-man-saved-8396713" target="_blank" rel="noopener">कार की बोनट से धुआं निकलने लगा।
The burning car
यह देख युवक ने कार सडक़ किनारे खड़ी कर दी और तत्काल सास के साथ कार से बाहर निकल गया। देखते ही देखते कार में आग (The burning car) लग गई और कुछ ही देर में आग ने भयावह रूप ले लिया। आग की लपटें ऊपर तक उठने लगीं। यह देख वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।
यह भी पढ़ें
CG crime: आधी रात फार्म हाउस से बाहर निकली युवती, भीतर युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश

कार जलकर हुई खाक

कार से उठती आग की लपटों को युवक व उसकी सास असहाय होकर देखते रहे। कुछ देर बाद आस-पास के दुकानदारों ने किसी तरह पानी डालकर आग बुझाई। इस दौरान आग जलकर खाक हो चुकी थी।
The burning car
बताया जा रहा है कि कार के एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। वहीं गनीमत रही कि समय रहते युवक व उसकी सास कार से बाहर निकल गए, अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था।

Hindi News/ Ambikapur / The burning car: video: चलती कार में लगी आग, दामाद व सास ने कूदकर बचाई जान, जलकर हुई खाक

ट्रेंडिंग वीडियो