scriptVideo: शराब के नशे पानी की टंकी पर चढ़ा शिक्षक, गाना गाते हुए डांस का वीडियो वायरल, आप भी देखें… | Teacher's viral video: Drunken Teacher climbed on water tank, | Patrika News
अंबिकापुर

Video: शराब के नशे पानी की टंकी पर चढ़ा शिक्षक, गाना गाते हुए डांस का वीडियो वायरल, आप भी देखें…

Teacher’s viral video: एक घंटे से भी अधिक समय तक चलता रहा शराबी शिक्षक का ड्रामा, पानी टंकी से नीचे उतारने लोगों ने कई तरह के किए प्रयास

अंबिकापुरJul 02, 2023 / 05:11 pm

rampravesh vishwakarma

Drunken teacher

Drunken teacher climbed on water tank and dance

अंबिकापुर. Teacher’s viral video: शराब व्यक्ति को खराब कर देती है। इसका उदाहरण उदयपुर में देखने को मिला, जब एक शिक्षक शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढक़र गाना गाते हुए डांस करता रहा। यह देख उसके परिजनों व मोहल्लेवासियों ने उसे नीचे उतारने कई तरह के प्रयास किए। अंत में जब उसे कहा गया कि बैंक वाले उसे पेमेंट देने के लिए बुला रहे हैं, तब वह नीचे उतरा।

सरगुजा जिले के उदयपुर निवासी प्रसन्न राम 60 वर्ष शिक्षक है। वह आए दिन शराब के नशे में रहता है तथा अजीब-अजीब हरकतें करता रहता है। रविवार की सुबह वह शराब के नशे में धुत होकर मोहल्ले में ही स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m7g09
यहां वह ‘आधा है चंद्रमा रात आधी…’ गाना गाते हुए डांस कर रहा था। इस दौरान नीचे खड़े उसके परिजन व मोहल्लेवासी यह प्रयास कर रहे थे कि वह नीचे उतर आए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m7g0b
करीब 1 घंटे तक वह टंकी पर ही चढ़ा रहा। अंत में जब उससे कहा गया कि उसे बैंक वाले पेमेंट देने के लिए बुला रहे हैं तब वह नीचे उतरा।

महान नदी में युवक-युवती का शव देख गांव वालों के उड़ गए होश, बहकर आने की जताई जा रही आशंका


हो सकती थी अनहोनी
शराब के नशे में धुत शिक्षक करीब 40 फीट पानी की टंकी पर चढ़ा था। नशे में होने के कारण बड़ी अनहोनी हो सकती थी। मोहल्लेवासियों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस भी उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना रही है। इधर मोहल्लेवासियों का कहना है कि आए दिन शिक्षक ऐसी हरकतें करता रहता है।

Hindi News/ Ambikapur / Video: शराब के नशे पानी की टंकी पर चढ़ा शिक्षक, गाना गाते हुए डांस का वीडियो वायरल, आप भी देखें…

ट्रेंडिंग वीडियो