scriptस्नैकमैन ने स्कूटी के सामने थैले में रखा था सांप, फिर बीच शहर में हो गई ये घटना | Snakeman: Snakeman put snake in scooty, incident in city | Patrika News
अंबिकापुर

स्नैकमैन ने स्कूटी के सामने थैले में रखा था सांप, फिर बीच शहर में हो गई ये घटना

Snakeman: शहर के ही एक मोहल्ले से सांप पकड़कर (Catch Snake) घर की ओर लौट रहा था स्नेकमैन के नाम से विख्यात सत्यम द्विवेदी (Satyam Dwivedi)

अंबिकापुरSep 30, 2021 / 09:31 pm

rampravesh vishwakarma

Snakeman

Snakeman Satyam Dwivedi

अंबिकापुर. सांपों को पकडऩे में उस्ताद स्नेकमैन ने बुधवार को भी शहर के एक मोहल्ले से सांप पकड़ा। उसने थैले में सांप रखकर अपनी स्कूटी के सामने वाले हिस्से में टांग दिया था।

शाम हो जाने के कारण वह सांप को जंगल में छोड़ नहीं पाया था। इसी बीच वह स्टेडियम में टहलने चला गया। जब लौटा तो सांप सहित स्कूटी भी गायब थी। स्नेकमैन ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है।

शहर से स्कूटी-बाइक चोरी का सिलसिला जारी है। आए दिन चोर इस वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच शहर के मिशन चौक निवासी स्नेकमैन सत्यम द्विवेदी की स्कूटी भी चोरों ने बुधवार की शाम को पार कर दी।
दरअसल सत्यम द्विवेदी शहर के फुंदुरडिहारी इलाके में सांप पकडऩे गया था। सांप को उसने थैले में रखकर अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 15 डीए-2269 के सामने वाले हिस्से में टांग रखा था।

घर की गिरी दीवार देखने पहुंचे थे लोग, अचानक फन उठाकर फुफकारने लगे 6 सांप, फिर हुआ ये

शाम हो जाने के कारण वह सांप को जंगल में नहीं छोड़ पाया था। इसी बीच वह गांधी स्टेडियम स्थित दमकल विभाग के गेट के समीप सांप समेत स्कूटी खड़ी कर स्टेडियम में टहलने चला गया।

सांप समेत स्कूटी चोरों ने की पार
सत्यम आधे घंटे बाद स्टेडियम से बाहर निकला तो वहां से स्कूटी गायब थी। अज्ञात चोर सांप सहित स्कूटी को चोरी कर ले गया था। सत्यम द्विवेदी ने उसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

Video: शहर में कई दिनों से घूम रहा था ये दुर्लभ जीव, स्नेकमैन सत्यम ने पकड़ा

सत्यम ने बताया कि स्कूटी चोरी हो जाने से उसे सांप पकडऩे जाने में काफी परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि सत्यम द्विवेदी वन विभाग में सांप पकडऩे का काम भी करता है।

Hindi News/ Ambikapur / स्नैकमैन ने स्कूटी के सामने थैले में रखा था सांप, फिर बीच शहर में हो गई ये घटना

ट्रेंडिंग वीडियो