scriptदो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, मामा को छोडक़र लौटते समय हुआ हादसा | Road accident: 2 young man death in bike collision | Patrika News
अंबिकापुर

दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, मामा को छोडक़र लौटते समय हुआ हादसा

Road accident: बाइक चला रहे दोनों युवकों की दुर्घटना में मौके पर ही हो गई मौत, दुर्घटना में मृत एक युवक मामा के घर पर ही रहता था, पुलिस ने शवों को भिजवाया अस्पताल

अंबिकापुरJul 14, 2023 / 07:47 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

2 young man death in road accident

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बालमपुर में गुरुवार की दोपहर तेज रफ्तार 2 बाइक में आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक अपने मामा को छोडक़र घर लौट रहा था, जबकि दूसरा जिस जगह पर दुर्घटना हुई, वहां जा रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों का शव अस्पताल पहुंचवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। इस हादसे के बाद मृतकों के गांव में मातम छा गया है।

सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेलकोटा निवासी शैलेष पिता चंद्रकांत 20 वर्ष पिछले कई वर्षों से अपने मामा के घर ग्राम मंगारी में रहता था। गुरुवार की दोपहर वह अपने मामा को बाइक क्रमांक सीजी 15 सीजेड 8580 से छोडऩे सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बालमपुर गया था।
मामा को छोडक़र वह लौट ही रहा था कि ग्राम बालमपुर कोल डिपो के सामने मुख्य मार्ग में ही सामने से बाइक क्रमांक सीजी 14 एमएम 1829 से तेज रफ्तार में आ रहे ग्राम टुकुपानी कपाटबहरी निवासी संजय पावले पिता कुंदन पावले २5 वर्ष से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।
दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, मामा को छोडक़र लौटते समय हुआ हादसा
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सडक़ हादसे में इकलौते बेटे की मौत से सदमे में आए माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

बिना लाइट जलाए जेसीबी चला रहे ड्राइवर ने बुलेट सवार 2 युवकों को दी मौत, अंतडिय़ां निकल गईं बाहर


पुलिस ने शवों को भिजवाया अस्पताल
घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची सीतापुर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीएम पश्चात शवों का ेउनके परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे के बाद दोनों मृतकों के परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Ambikapur / दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, मामा को छोडक़र लौटते समय हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो