scriptशादी के बाद तीसरे युवक की एंट्री से खफा प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी हत्या, मिलने बुलाकर दिया था वारदात को अंजाम | Murder in love triangle: boyfriend murder Marriage girlfriend | Patrika News
अंबिकापुर

शादी के बाद तीसरे युवक की एंट्री से खफा प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी हत्या, मिलने बुलाकर दिया था वारदात को अंजाम

Murder in love triangle: नहर के पास 22 वर्षीय महिला की मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, शादी के बाद भी युवती का पूर्व प्रेमी से चल रहा था प्रेम प्रसंग, पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरJun 26, 2023 / 06:37 pm

rampravesh vishwakarma

Marriage girlfriend murder

Murder accused arrested by police

अंबिकापुर. Murder in love triangle: सीतापुर थाना क्षेत्र में 21 जून को मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस से गुत्थी सुलझा ली है। महिला के प्रेमी ने ही गला दबाकर 19 जून को उसकी हत्या कर दी थी। महिला शादीशुदा थी। इसके बावजूद शादी से पूर्व के प्रेमी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं महिला पति व प्रेमी के अलावा किसी तीसरे व्यक्ति से भी बात करने लगी थी। तीसरे युवक की एंट्री होने से प्रेमी बेहद खफा था, इसी वजह से प्रेमी ने उसे मिलने बुलाया और उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा मुड़ापारा निवासी बिहानी नागवंशी पति प्रमोद नागवंशी उम्र 22 वर्ष 19 जून की शाम को शौच के बहाने घर से बाहर गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी थी। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।
इसी बीच 21 जून को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर निर्माणाधीन नहर के गड्ढे में महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस विवेचना शुरु की। विवेचना के दौरान पुलिस ने मृतका के मोबाइल की जांच की।
मोबाइल से बातचीत के आधार पर पुलिस ने ग्राम मंगारी निवासी बाबूलाल बड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके और मृतका के बीच शादी सेे पहले से प्रेम-संबंध था।
शादी के बाद भी हम दोनों अक्सर मिला करते थे। 19 जून की शाम को मिलने के लिए उसके घर से करीब 500 मीटर दूरी पर निर्माणाधीन नहर के पास बुलाया था। यहां पर दोनों के बीच विवाद हो गया तो गुस्से में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। कबूलनामे के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

सरगुजा के जंगल में दिखी दुर्लभ इंद्रधनुषी गिलहरी, 20 फीट तक लगाती है छलांग, कैमरे में हुई कैद


इस वजह से की हत्या
आरोपी बाबूलाल बड़ा व मृतका बिहानी के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने के बाद भी बिहानी के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी थी। बिहानी के शादी के बाद भी बाबूलाल उसके ससुराल जाकर अक्सर उससे मिलता था। बाबूलाल ने प्रेमिका से कहा था कि तुम मेरे और अपने पति के अलावा किसी और व्यक्ति से बातचीत नहीं करोगी।
इसके बावजूद महिला किसी अन्य व्यक्ति से मोबाइल से अक्सर बातचीत करती थी और वाट्सएप पर मैसेज करती थी। इसकी जानकारी जब बाबूलाल को हुई तो उसने 19 जून को उसे मिलने के लिए बुलाया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। गुस्से में आरोपी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

Hindi News/ Ambikapur / शादी के बाद तीसरे युवक की एंट्री से खफा प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी हत्या, मिलने बुलाकर दिया था वारदात को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो