scriptVideo: 3 बच्चों की मां के साथ की थी दूसरी शादी, मछली खाने के विवाद को लेकर 2 सौतेले बेटों ने कर दी हत्या | Murder: 2 step sons killed father due to the dispute of eating fish | Patrika News
अंबिकापुर

Video: 3 बच्चों की मां के साथ की थी दूसरी शादी, मछली खाने के विवाद को लेकर 2 सौतेले बेटों ने कर दी हत्या

Murder: पहली पत्नी की मौत के बाद ग्रामीण ने विधवा महिला को बना कर रखा था पत्नी, उसके दो बेटे व एक बेटी भी रहते थे साथ, पिता की हत्या के बाद सगी बहन को भी मारने दौड़ाया था

अंबिकापुरJul 25, 2023 / 06:37 pm

rampravesh vishwakarma

Murder

Murder accused arrested

अंबिकापुर. Murder: शहर से नजदीक एक ग्रामीण की उसके 2 सौतेले बेटों ने टांगी व फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उन्होंने अपनी सगी बहन को भी मारने के लिए दौड़ाया था लेकिन उसने भाग कर अपनी जान बचाई। दरअसल पूरा मामला मछली खाने के विवाद को लेकर 23 जुलाई की रात हुआ था। मृतक ने घर में मछली बनाई थी और वह सौतेली बेटी के साथ खा रहा था। इसी दौरान दोनों सौतेले बेटे भी वहां पहुंचे और बोले कि हमें भी मछली खाना है। इस पर पिता ने देने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों सौतेले बेटों को गिरफ्तार कर लिया है, इसमें एक नाबालिग है।

शहर से लगे ग्राम क्रांतिप्रकाशपुर निवासी कल्लू बखला पिता स्व. दूहन 50 वर्ष की पहली पत्नी की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। इसके बाद वह गांव की एक बेवा महिला से शादी कर उसी के घर में रहने लगा। बेवा महिला के दो बेटे और एक बेटी है। दोनों बेटे कबाड़ बीनने का काम करते थे तथा नशा भी करते थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mrpbc
23 जुलाई की शाम कल्लू घर में मछली लेकर आया था। इस दौरान पत्नी घर पर नहीं थी। बेटी ने मछली बनाई और दोनों मिलकर उसे खा रहे थे। इसी बीच दोनों सौतेले बेटे वहां पहुंचे और मछली खाने की मांग करने लगे।
पिता ने मछली देने से इनकार कर दिया तो दोनों खुद ही मछली निकाल कर खाने लगे। बात को लेकर विवाद शुरु हो गया। इसी बीच दोनों बेटों ने फावड़ा व कुल्हाड़ी से पिता के सिर व गले पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।
Father murder
इसके बाद उन्होंने अपनी बहन को भी मारने दौड़ाया, लेकिन वह घर से बाहर भागी और पुलिया के नीचे छिपकर जान बचाई।

नेशनल हाइवे पर अज्ञात कार ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत


पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
24 जुलाई की सुबह सौतेली बेटी कोतवाली थाने पहुंची और पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।
इधर पुलिस ने हत्या के मामले में दोनों सौतेले बेटों को गिरफ्तार कर लिया, इसमें एक नाबालिग है। पुलिस ने सौतेले बालिग बेटे विकास उर्फ नन्नू बखला 20 वर्ष को धारा 302, 34 के तहत जेल भेज दिया, जबकि नाबालिग बेटे को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

Hindi News / Ambikapur / Video: 3 बच्चों की मां के साथ की थी दूसरी शादी, मछली खाने के विवाद को लेकर 2 सौतेले बेटों ने कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो