scriptरहस्यमय ढंग से लापता 11 वर्षीय मासूम की दूसरे दिन तालाब में मिली नग्न लाश, माता-पिता सदमे में | Misterious missing 11 year old boy dead body found in pond | Patrika News
अंबिकापुर

रहस्यमय ढंग से लापता 11 वर्षीय मासूम की दूसरे दिन तालाब में मिली नग्न लाश, माता-पिता सदमे में

Incident: घर में बिना बताए निकला था बालक, दूसरे दिन किसी ने तालाब में उसकी लाश देख पुलिस को दी सूचना, आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस कर रही पीएम रिपोर्ट का इंतजार

अंबिकापुरJul 03, 2023 / 09:30 pm

rampravesh vishwakarma

Misterious missing

Innocent Farhan whose body found in pond

सीतापुर. Incident: सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम चलता में शनिवार की शाम से रहस्यमय ढंग से लापता एक 11 वर्षीय बालक की दूसरे दिन तालाब में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बालक का शव नग्न था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। बालक की मौत तालाब में डूबने से हुई है या कोई और बात है, इसे लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चलता निवासी सगीर खान का 11 वर्षीय पुत्र फरहान उर्फ राजा शनिवार की शाम लगभग 4 बजे अपने घर के पास से रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था।
देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन ने गांव में उसकी काफी खोजबीन की, फिर भी उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

इसी बीच रविवार की सुबह ग्रामीणों से परिजन एवं पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम चलता स्थित कृषि विभाग के कार्यालय के पीछे स्थित तालाब में एक बालक की लाश है। इस पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे तो मृतक की शिनाख्त फरहान के रूप में हुई।

बकरे की आंख ने ली ग्रामीण की जान, कुछ देर पहले ही खोपा धाम में दी गई थी बलि


माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बालक का शव तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस ने जांच के बाद शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। इधर इस घटना से परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News / Ambikapur / रहस्यमय ढंग से लापता 11 वर्षीय मासूम की दूसरे दिन तालाब में मिली नग्न लाश, माता-पिता सदमे में

ट्रेंडिंग वीडियो