scriptप्रेमी की मौत के गम में नाबालिग प्रेमिका ने लगाई फांसी, प्रेमी के नाम का बनवाया था टैटू, खबर सुनते ही दूसरे प्रेमी ने भी दी जान | Minor girl suicide in depression of lover death, 2nd lover also suicid | Patrika News
अंबिकापुर

प्रेमी की मौत के गम में नाबालिग प्रेमिका ने लगाई फांसी, प्रेमी के नाम का बनवाया था टैटू, खबर सुनते ही दूसरे प्रेमी ने भी दी जान

Commits suicide in love affair: डेढ़ महीने पहले एक युवक ने फांसी लगाकर दी थी जान, नाबालिग प्रेमिका सहन नहीं कर पाई उसकी मौत का गम, 40 दिन बाद उसने भी लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग में 2 युवक व एक नाबालिग की मौत बनी चर्चा का विषय

अंबिकापुरJun 11, 2023 / 07:29 pm

rampravesh vishwakarma

Commits suicide in love affair

Commits suicide

अंबिकापुर/उदयपुर. Commits suicide in love affair: सरगुजा जिला के उदयपुर थाना क्षेत्र के चौकी केदमा अंतर्गत ग्राम कुमडेवा निवासी एक युवक ने 9 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण उसकी नाबालिग प्रेमिका द्वारा एक दिन पूर्व फांसी लगाना बताया जा रहा है। जबकि नाबालिग ने अपने प्रेमी की मौत के गम में फांसी लगा ली थी। नाबालिग लडक़ी जिससे प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी, उसने डेढ़ महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। नाबालिग ने उसके नाम का टैटू भी अपने हाथ पर बनवाया था। प्रेम प्रसंग में 2 युवक व एक नाबालिग प्रेमिका की मौत के मामले की क्षेत्र में चर्चा हो रही है।

इस संबंध में उदयपुर थाना क्षेत्र के केदमा चौकी की पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग लडक़ी चौकी क्षेत्र के ही ग्राम करई छापर गांव में रहने वाले आयुष नामक लडक़े से प्यार करती थी। नाबालिग ने आयुष के नाम का गोदना अपने हाथों में गुदवाया हुआ था। वह घरवालों से अपनी शादी आयुष से ही करने की बात करती थी।
घरवालों ने बालिग होने पर उसकी शादी आयुष से करने की बात कही थी। इसी बीच एक-डेढ़ माह पूर्व आयुष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आयुष की मौत के बाद से नाबालिग प्रेमिका डिप्रेशन में रहने लगी थी। वह घर पर गुमसुम बैठी रहती थी, किसी से बात भी नहीं करती थी।
इसी बीच नाबालिग लडक़ी 8 जून की शाम करीब 5 बजे घर से तैयार होकर बाहर निकली और काफी देर तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने जब उसकी खोजबीन शुरु की तो वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद जब वे घर के पीछे गए तो आम के पेड़ पर वह फांसी पर लटकी हुई थी।

युवती ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मचाया हंगामा, महिला स्टाफ को पत्थर से मारा- देखें Video


दूसरी दिन दूसरे प्रेमी ने भी लगा ली फांसी
नाबालिग द्वारा फांसी लगाए जाने के अगले ही दिन 9 जून को ग्राम कुमडेवा निवासी युवक अभय सिंह ने भी फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि मृतक अभय सिंह उक्त नाबालिग लडक़ी से प्रेम करता था और उसकी मौत के बाद दुखी होकर इसने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, सिर के बल गिरे सडक़ पर


पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव
पुलिस द्वारा दोनों ही आत्महत्या के मामले में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। पूरी कार्रवाई चौकी केदमा प्रभारी सौंकी लाल राज के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक घनश्याम यादव के साथ आरक्षक शिव खलखो, कुष्णा पैकरा, श्यामसुंदर पैकरा द्वारा की गई।

Hindi News/ Ambikapur / प्रेमी की मौत के गम में नाबालिग प्रेमिका ने लगाई फांसी, प्रेमी के नाम का बनवाया था टैटू, खबर सुनते ही दूसरे प्रेमी ने भी दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो