scriptहिट एंड रन: यूकेजी के छात्र को ट्रक ने कुचला, पोते को स्कूल बस में बैठाने आया दादा बेहोश, ड्राइवर फरार, 2 घंटे चक्काजाम | Hit and run: Truck crushed UKG student, death, driver escaped | Patrika News
अंबिकापुर

हिट एंड रन: यूकेजी के छात्र को ट्रक ने कुचला, पोते को स्कूल बस में बैठाने आया दादा बेहोश, ड्राइवर फरार, 2 घंटे चक्काजाम

Hit and run: अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर सडक़ पार करने के दौरान हुआ हादसा, छात्र की मौत से गुस्साए लोगों ने 2 घंटे तक किया चक्काजाम

अंबिकापुरFeb 05, 2024 / 09:10 pm

rampravesh vishwakarma

Hit and run

Angry people blocked road after student death

अंबिकापुर. Hit and run: अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर स्थित अलखडीहा चौक पर सोमवार की सुबह दादा अपने 5 वर्षीय मासूम पोते को स्कूल बस में बैठाने पहुंचा था। बच्चे को स्कूल जाने की इच्छा नहीं थी। स्कूल बस आते ही छात्र अपने घर की ओर जाने की जिद्द करते हुए सडक़ पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच बलरामपुर की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने मासूम को कुचल दिया। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख दादा बेसुध हो गया। जबकि मौके से ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने लगभग 2 घंटे चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम व राजपुर थाना प्रभारी की समझाइश के बाद चक्काजाम को समाप्त किया गया।

राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अलखडीहा निवासी सुधीर एक्का का ५ वर्षीय पुत्र आदित्य एक्का यूकेजी का छात्र था। वह झिंगों के अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ाई करता था। प्रतिदिन परिजन उसे स्कूल जाने के लिए बस पर बैठाने के लिए चौक तक लाते थे।
सोमवार को आदित्य को स्कूल जाने की इच्छा नहीं थी। उसके दादा चंद्रबली एक्का उसे स्कूल बस में बैठाने के लिए सुबह लाए थे। सडक़ के दूसरी ओर जाकर दोनों खड़े थे। स्कूल बस आई तो उसके दादा उसे बस में बैठाने की तैयारी कर रहे थे तभी वह मौका पाकर घर की ओर भागने का प्रयास करते हुए सडक़ पार कर रहा था।
इसी बीच बलरामपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दादा के सामने हुए इस हादसे से वे बेसुध हो गए। घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर राजपुर की ओर ट्रक खड़ा कर चालक फरार हो गया।

दोस्त की रिसेप्शन पार्टी में जाने कार की बैटरी चार्ज कर रहे फॉरेस्ट गार्ड की करंट से मौत


आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम
इधर घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। एंबुलेंस अथवा स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की ओर से कोई भी तत्काल मौके पर नहीं पहुंचा। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और चक्काजाम कर दिया।
ग्रामीणों का कहना था कि चौक पर दुर्घटना को नियंत्रण करने के लिए प्रशासन द्वारा कोई उपाय नहीं किए गए हैं। इसलिए यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं।

आयकर विभाग के ड्राइवर की सडक़ दुर्घटना में मौत, नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा


एसडीएम व थाना प्रभारी ने दी समझाइश
सूचना पर एसडीएम राजीव जेम्स कुजूर तथा थाना प्रभारी राजेश खलखो मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाइश दी।
एसडीएम ने ग्रामीणों की मांग को देखते हुए तत्काल चौक पर स्टापर मंगवाकर घटनास्थल के आसपास लगवाया गया। इसके साथ ही एसडीएम ने नियमों के तहत कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम समाप्त किया।

Hindi News/ Ambikapur / हिट एंड रन: यूकेजी के छात्र को ट्रक ने कुचला, पोते को स्कूल बस में बैठाने आया दादा बेहोश, ड्राइवर फरार, 2 घंटे चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो