scriptHit and run: नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौत | Hit and run: 2 man crushed by hiva | Patrika News
अंबिकापुर

Hit and run: नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौत

Hit and run: अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर उदयपुर से लगे जजगा-मोहनपुर मोड़ के पास हुआ हादसा, टक्कर इतनी जबरदस्त कि बाइक के हो गए टुकड़े, हाइवा भी पलटा

अंबिकापुरAug 30, 2024 / 06:53 pm

rampravesh vishwakarma

Hit and run
अंबिकापुर. Hit and run: अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जजगा के पास हिट एंड रन
(Hit and run) का मामला सामने आया है। गुरुवार की दोपहर तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार 2 युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में हाइवा से कुचलकर दोनों की मौके पर ही मौत (Hit and run) हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के जहां टुकड़े हो गए, वहीं हाइवा भी अनियंत्रित होकर खेत में धंस गया। इसके बाद चालक-परिचालक फरार हो गए। सूचना पर पहुंची लखनपुर पुलिस ने शवों को बरामद कर अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हाइवा जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
Hit and run
सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तराजू निवासी मिथलेश राजवाड़े पिता मुनेश्वर राजवाड़े 25 वर्ष अपने दोस्त गांव के ही अनार कंवर 26 वर्ष के साथ गुरुवार की दोपहर 2 बजे उदयपुर की ओर से लखनपुर आ रहे थे।
वे अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच 130 पर ग्राम जजगा मोहनपुर मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि लखनपुर से बिलासपुर की ओर जा रहे हाइवा क्रमांक सीजी 15 डीवाई 8753 ने उन्हें रॉंग साइड में जाकर टक्कर (Hit and run) मार दी।
Hit and run
टक्कर के बाद दोनों सडक़ पर जा गिरे। इस दौरान हाइवा दोनों को कुचलते हुए सडक़ किनारे खेत में जाकर धंस गया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हाइवा का ड्राइवर व खलासी मौके से फरार (Hit and run) हो गए।
यह भी पढ़ें

Hit and Run: एनएच पर बाइक सवार 2 दोस्तों को टक्कर मार कार चालक फरार, एक की मौत

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

दुर्घटना की सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों का शव बरामद कर लखनपुर अस्पताल की मरच्यूरी में रखवाया। वहीं पुलिस ने हाइवा जब्त कर चालक (Hit and run) के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।
Hit and run

Hit and run: बाइक के हुए टुकड़े

हाइवा की तेज रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बाइक के टुकड़े-टुकड़े हो गए। वहीं ट्रेलर के पिछले पहिए से दोनों बाइक सवारो का सिर व सीना कुचल (Hit and run) गया। हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां अपने-अपने बेटों का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
यह भी पढ़ें

Girl’s commits suicide: 2 युवतियों ने लगाई फांसी, एक की 3 दिन बाद सूने मकान में मिली लाश, कपड़ों को काट रहे थे चूहे…

नहीं लगे हैं संकेतक बोर्ड

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह हादसा (Hit and run) हुआ। इससे पूर्व भी कई सडक़ हादसों में लोगों की जान जा चुकी है। जजगा-मोहनपुर मोड़ के पास एनएच पर कोई संकेतक नहीं लगे होने से दोपहिया-चारपहिया वाहन चालकों को मोड़ का पता नहीं चल पाता है। लगातार हो रहे हादसे के बाद भी एनएच विभाग लापरवाह बना हुआ है।

Hindi News/ Ambikapur / Hit and run: नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो