scriptGangrape in CG: बाजार से लौट रही 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, 4 लडक़ों ने उसकी दोनों सहेलियों को रोक कर रखा | Gangrape in CG: 8th class gang raped by 3 minor | Patrika News
अंबिकापुर

Gangrape in CG: बाजार से लौट रही 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, 4 लडक़ों ने उसकी दोनों सहेलियों को रोक कर रखा

Gangrape in CG: पीडि़ता व उसकी 2 सहेलियों का रास्ता रोक कर 3 नाबालिग लडक़े ले गए थे सूनसान जगह पर, 1 युवक व 3 और नाबालिग दोस्त पहुंचे मौके पर, विरोध करने पर छात्रा से किया गैंगरेप

अंबिकापुरSep 03, 2024 / 05:36 pm

rampravesh vishwakarma

Gangrape in CG
अंबिकापुर. Gangrape in CG: सरगुजा जिले की 8वीं कक्षा की एक छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ रविवार को जशपुर जिले में साप्ताहिक बाजार गई थी। वहां से लौटने के दौरान 3 नाबालिग लडक़ों ने उन्हें रोक लिया और तीनों को साथ चलने कहा। सूनसान जगह पर जाने के बाद उनके 4 और दोस्त वहां पहुंच गए। इस दौरान 3 नाबालिगों ने छात्रा के साथ गैंगरेप (Gangrape in CG) किया। जबकि बाद में पहुंचे 4 लडक़ों ने उसकी दोनों सहेलियों को वहां रोके रखा। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक युवक शामिल है।
सरगुजा जिले की 8वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से 3 नाबालिगों ने रविवार को गैंगरेप किया। दरअसल छात्रा 9वीं व 8वीं में पढऩे वाली अपनी 2 सहेलियों के साथ पड़ोसी जिले जशपुर के सरहद पर लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी। वहां से शाम को लौटने के दौरान 3 नाबालिग लडक़ों (Gangrape in CG) ने उनका रास्ता रोक लिया।
Gangrape in CG
इनमें से एक नाबालिग छात्रा का परिचित था। उसके कहने पर छात्रा अपनी दोनों सहेलियों के साथ उनके साथ चली गई। सूनसान जगह पर जाने के बाद तीनों नाबालिगों ने उनसे छात्रा से शारीरिक संबंध (Gangrape in CG) बनाने की इच्छा जाहिर की। छात्रा ने जब विरोध किया तो तीनों ने उसके साथ गैंगरेप (Gangrape in CG) किया।
यह भी पढ़ें

Akshat Agrawal murder case: अक्षत अग्रवाल की हत्या का सच जानने आरोपी का होगा नार्को, ब्रेन मैपिंग व लाई डिटेक्ट टेस्ट

Gangrape in CG: 4 दोस्तों को भी बुलाया

पीडि़ता व उसकी सहेलियों को घटनास्थल पर ले जाने के बाद आरोपी तीनों नाबालिगों के 4 और दोस्त वहां पहुंचे थे। इनमें से एक युवक व 3 नाबालिग है। इन चारों ने मिलकर उसकी दो सहेलियों को रोके रखा था। उन्होंने कहा था कि तुमलोग बीच में मत पड़ो। इससे वे चाहकर भी कुछ नहीं कर सकीं।
Gangrape in CG

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

गैंगरेप (Gangrape in CG) के बाद छात्रा व उसकी सहेलियों को छोडक़र सभी अपचारी वहां से फरार हो गए। इधर छात्रा अपनी सहेलियों के साथ रात में घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन सरगुजा जिले स्थित संबंधित थाना पहुंचे। यहां पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर उन्हें जशपुर जिला स्थित घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र में भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Lili Biryani center: लिली चिकन बिरयानी सेंटर के संचालक पर लगा 60 हजार का जुर्माना, मिलाया था कलर

सातों आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त छात्रा की रिपोर्ट पर जशपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को 6 अपचारी बालक व एक युवक समेत सातों आरोपियों को गिरफ्तार (Gangrape in CG) कर लिया है। पुलिस ने 6 अपचारी बालकों को बाल संप्रेक्षण गृह जबकि एक युवक को जेल भेज दिया।

Hindi News/ Ambikapur / Gangrape in CG: बाजार से लौट रही 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, 4 लडक़ों ने उसकी दोनों सहेलियों को रोक कर रखा

ट्रेंडिंग वीडियो