scriptपूर्व राज्यसभा सांसद नेताम बोले- कांग्रेस राज में कलेक्ट ऑफिसर बन गए हैं अधिकारी | Former MP of state said- Officer become a collect officer in this Govt | Patrika News
अंबिकापुर

पूर्व राज्यसभा सांसद नेताम बोले- कांग्रेस राज में कलेक्ट ऑफिसर बन गए हैं अधिकारी

Political News: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल व पूर्व राज्यसभा सांसद ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रदेश सरकार पर बोला हमला

अंबिकापुरSep 18, 2023 / 08:40 pm

rampravesh vishwakarma

Political news

Chhattisgarh leader of opposition Narayan Chandel and Former MP of state Ramvichar Netam in Press Conference

अंबिकापुर. Political News: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की 2 विकास यात्रा प्रदेश में चल रही है। पहली यात्रा 12 सितंबर को मां दंतेश्वरी के आशीर्वाद से दंतेवाड़ा से निकली है जो बस्तर, दुर्ग व रायपुर संभाग के 45 विधानसभा क्षेत्र से होते हुए बिलासपुर पहुंचेगी। वहीं दूसरी यात्रा 15 सितंबर को कुमार दिलीप सिंह जूदेव की जन्म भूमि जशपुर से प्रारंभ हुई है, यह यात्रा सरगुजा एवं बिलासपुर संभाग के 40 विधानसभा क्षेत्र से होते हुए 14 दिन में 1300 किलोमीटर की यात्रा तय कर 28 सितंबर को बिलासपुर पहुंचेगी।

चंदेल ने बताया कि 28 सितंबर को बिलासपुर में एक आम सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना उद्बोधन देने आएंगे। उन्होंने कहा कि सन 2003 में जब प्रदेश में जोगी की सरकार थी, उस समय भी भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की थी और जनता के सहयोग से सरकार बनाई थी।
आज एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की अराजक सरकार है जिसे उखाड़ फेंकने भाजपा ने एक बार फिर विकास यात्रा निकाली है। पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर जगह भ्रष्टाचार कर रही है।
जल जीवन मिशन के लिए केंद्र सरकार ने लाखों करोड़ों रुपए निवेश किए, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार इस योजना में भ्रष्टाचार करने में लगी है। कहीं पानी की टंकिया बनी नहीं हैं, कहीं की पाइप अच्छी गुणवत्ता वाली नहीं है, कहीं केवल गड्ढे खोदकर ही छोड़ दिए हैं। डीएमएफ फंड का भी कांग्रेस सरकार ने दुरुपयोग किया है।

ट्यूशन के बाद 2 दोस्तों के साथ नहाने गया 9वीं का छात्र रिहंद नदी में डूबा, शाम तक गोताखोरों को नहीं मिली सफलता


जनता को लूटना ही मकसद
रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस राज में अधिकारी कलेक्ट ऑफिसर बन गए हैं। काम हुआ, नहीं हुआ, इससे प्रदेश सरकार को कोई मतलब नहीं है। उन्हें केवल जनता को लूटना है।
कांग्रेस की सरकार प्रदेश में केवल 2 महीने के लिए है और इन्होंने रेत का टेंडर 5 साल के लिए बिचौलियों को दे दिया। कोई नीति नहीं, कोई नियम नहीं, हर जगह कांग्रेसी केवल लूट रहे हैं, शासकीय धन की बर्बादी कर रहे हैं। प्रेस वार्ता मे अनुराग सिंहदेव व नलिनीश ठोकने उपस्थित रहे ।

Hindi News/ Ambikapur / पूर्व राज्यसभा सांसद नेताम बोले- कांग्रेस राज में कलेक्ट ऑफिसर बन गए हैं अधिकारी

ट्रेंडिंग वीडियो