scriptFire in scooty: एनएच पर चलती स्कूटी में लग गई आग, युवक ने कूदकर बचाई जान, पलभर में खाक- See Video | Fire in scooty: Fire in moving scooty | Patrika News
अंबिकापुर

Fire in scooty: एनएच पर चलती स्कूटी में लग गई आग, युवक ने कूदकर बचाई जान, पलभर में खाक- See Video

Fire in scooty: शहर की ओर आ रहे युवक के साथ हो गई घटना, सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग

अंबिकापुरOct 09, 2024 / 09:50 pm

rampravesh vishwakarma

Fire in scooty

Scooty burnt from fire

अंबिकापुर. Fire in scooty: शहर के मनेंद्रगढ़ रोड में चलती हुई स्कूटी में अचानक आग लग गई। स्कूटी सवार ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते स्कूटी में आग इस तरह फैली कि पलभर में वह पूरी तरह जलकर खाक हो गई। सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। स्कूटी (Fire in scooty) में अचानक आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है।
href="https://www.patrika.com/surajpur-news" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/surajpur-news" target="_blank" rel="noopener">सूरजपुर जिले के ग्राम अजबनगर निवासी एक युवक स्कूटी से अंबिकापुर शहर की ओर आ रहा था। बुधवार की दोपहर मनेंद्रगढ़ मार्ग पर गुजरने के दौरान अचानक चलती हुई स्कूटी में आग (Fire in scooty) लग गई।
Fire in scooty
Scooty burnt from fire
यह देख युवक पहले तो हड़बड़ा गया। लेकिन एक पल में ही उसने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए स्कूटी से छलांग लगा दी। इससे वह बच गया, लेकिन देखते ही देखते आग ने स्कूटी को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया।
यह भी पढ़ें

Thief died in car: ऑडियो टेप चुराने के दौरान ऑटोमैटिक लॉक हो गई बिगड़ी कार, दम घुटने से युवक की मौत

Fire in scooty: फायरब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग

घटनास्थल पर खड़े लोगों ने स्कूटी में आग (Fire in scooty) लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। इसके बाद टीम ने आग पर काबू पाया।

Hindi News / Ambikapur / Fire in scooty: एनएच पर चलती स्कूटी में लग गई आग, युवक ने कूदकर बचाई जान, पलभर में खाक- See Video

ट्रेंडिंग वीडियो