scriptशराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर पर डंडे से प्रहार कर की हत्या, फिर खुद थाने जाकर दी सूचना | Father murder: Drunken son murdered father by stick attack | Patrika News
अंबिकापुर

शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर पर डंडे से प्रहार कर की हत्या, फिर खुद थाने जाकर दी सूचना

Father murder: किसी बात को लेकर पिता के साथ हो गया था विवाद, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध पिता ने तोड़ा दम

अंबिकापुरJan 25, 2024 / 09:04 pm

rampravesh vishwakarma

शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर पर डंडे से प्रहार कर की हत्या, फिर खुद थाने जाकर दी सूचना

Murder accused

अंबिकापुर. Father murder: शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की रात अपने वृद्ध पिता के सिर पर डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया था। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पिता को मारने के बाद बेटा गणेश मोड़ पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इधर परिजन खून से लथपथ वृद्ध को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के गणेश मोड़ चौकी अंतर्गत ग्राम भैंसामुंडा निवासी सरहुल ङ्क्षसह मंगलवार की शाम को शराब के नशे में घर आया। वह अपने 65 वर्षीय पिता भगवती सिंह के साथ किसी बात को लेकर विवाद करने लगा।
इसी बीच गुस्से में आकर उसने डंडे से पिता के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के दौरान अन्य परिजन दूसरे घर में थे। इससे उन्हें मारपीट का पता नहीं चला।
इधर पिता को मारने के बाद आरोपी वहां से भाग कर गणेश मोड़ पुलिस चौकी पहुंच गया। उसने ही थाने में मामले की जानकारी दी। इधर परिजन गंभीर रूप से जख्मी भगवती सिंह को इलाज के लिए बाइक से किसी तरह महराजगंज अस्पताल ले गए। यहां इलाज नहीं हो पाने के कारण परिजन उसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

युवा इंजीनियर को नहीं मिली नौकरी तो यू ट्यूब से सीखा शराब बनाने का तरीका, खोल दी अवैध फैक्टरी, गया जेल


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई मौत
प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा जीरो में अपराध कायम कर डायरी गणेश मोड़ चौकी पुलिस को भेजी जा रही है।

Hindi News/ Ambikapur / शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर पर डंडे से प्रहार कर की हत्या, फिर खुद थाने जाकर दी सूचना

ट्रेंडिंग वीडियो