scriptVideo: नगर पंचायत के 3 वार्डों में घुसा 11 हाथियों का दल, खदेडऩे सडक़ पर निकले लोग | Elephants news: 11 Elephants entered in Nagar Panchayat Lakhanpur ward | Patrika News
अंबिकापुर

Video: नगर पंचायत के 3 वार्डों में घुसा 11 हाथियों का दल, खदेडऩे सडक़ पर निकले लोग

Elephants news: सुबह-सुबह हाथियों के नगर में आ जाने से दहशत में आए लोग, सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने लोगों को समझाइश दी ओर हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ा

अंबिकापुरOct 14, 2023 / 01:38 pm

rampravesh vishwakarma

Elephants news

Elephants reached in Lakhanpur Nagar Panchayat

अंबिकापुर. Elephants news: सरगुजा संभाग में वर्षभर हाथियों की आवाजाही जारी रहती है। पिछले 1 महीने से 11 हाथी हाथी सरगुजा जिले के उदयपुर वन परिक्षेत्र में उत्पात मचा रहे थे। इस दौरान हाथियों ने एक युवक को भी मार डाला था। इसी बीच शनिवार की सुबह करीब 6 बजे उदयपुर से निकलकर हाथियों का दल लखनपुर नगर पंचायत के 3 वार्डों में पहुंच गया। यह देख वार्डवासियों के बीच हडक़ंप मच गया। लोग अपने-अपने घरों से निकल गए और हो-हल्ला कर हाथियों को खदेड़ा। वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची।

शनिवार की सुबह लखनपुर नगर पंचायत में 11 हाथियों का दल घुस आया। यह देख लोग दहशत में आ गए । लोग अपने-अपने घरों से निकलकर हो-हल्ला करने लगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8otgxe
हाथी वार्ड क्रमांक-1, 2 व 15 में काफी देर तक घूमते रहे। इस दौरान लोगों ने शोर मचाकर उन्हें वार्डों से दूर किया। वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को हाथियों से दूर रहने की समझाइश दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8otgxi
वन विभाग की टीम द्वारा हाथियों को रिहायशी इलाके से दूर जंगल की ओर खदेड़ा गया। हाथियों से किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।

आधी रात बहू को झाड़ू पहनाकर नदी में नहलाया, सास-ससुर, ननद व 2 देवार पर अपराध दर्ज


1 महीने तक उदयपुर में मचाया उत्पात
11 हाथियों के दल ने पिछले 1 महीने से ज्यादा समय तक उदयपुर वन परिक्षेत्र में उत्पात मचाया था। कई बार हाथियों के उदयपुर-केदमा मार्ग पर आ जाने से आवागमन बंद करना पड़ा था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8otgxk
15 दिन पूर्व हाथियों ने एक युवक को उस वक्त कुचलकर मार डाला था जब वह देर रात उन्हें खदेडऩे निकला था। फिलहाल हाथियों का दल लखनपुर वन परिक्षेत्र में विचरण कर रहा है।

Hindi News/ Ambikapur / Video: नगर पंचायत के 3 वार्डों में घुसा 11 हाथियों का दल, खदेडऩे सडक़ पर निकले लोग

ट्रेंडिंग वीडियो