scriptबच्चों की जिद पूरी करने के चक्कर में चली गई पिता की जान, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां | Drown: Father death to drown in pond while plucking lotus flower | Patrika News
अंबिकापुर

बच्चों की जिद पूरी करने के चक्कर में चली गई पिता की जान, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां

Drowned in pond: नए साल के पहले दिन ससुराल स्थित तालाब में नहाने गए युवक के साथ हो गया हादसा, मातम में बदल गईं नए साल की खुशियां, बच्चों की जिद पर तालाब में उतरा था पिता

अंबिकापुरJan 02, 2024 / 08:10 pm

rampravesh vishwakarma

बच्चों की जिद पूरी करने के चक्कर में चली गई पिता की जान, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां

Demo pic

अंबिकापुर. Drowned in pond: सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेवापुर में सोमवार को डबरीनुमा तालाब में नहाने गए पिता से बच्चों ने कमल फूल तोडक़र लाने की जिद की। बच्चों की जिद पर पिता कमल फूल तोडऩे डबरी के बीचों-बीच चला गया और डूब गया। बच्चों ने पिता के तालाब में डूब जाने की जानकारी घर जाकर परिजन को दी। मौके पर पहुंचे परिजन ने उसे तालाब से निकालकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार की नए साल की खुशियां मातम में बदल गईं।

अंबिकापुर के मिशन चौक निवासी बलराम खांडेकर पिता स्व. रामअवतार उम्र 34 वर्ष 31 दिसंबर को पत्नी व बच्चों के साथ अपने ससुराल दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम रेवापुर गया था। नए साल पर सोमवार को बलराम अपने बेटा देव कुमार व बेटी साधना के साथ गांव के ही डबरी में नहाने गया था।
डबरी में कमल का फूल खिला हुआ था। कमल का फूल देखकर बच्चे पिता से उसे तोडक़र लाने की जिद्द करने लगे। बच्चों की जिद पर पिता कमल का फूल तोडऩे डबरी के बीचों-बीच चला गया। इसी दौरान अचानक कमल फूल के जड़ में उसका पैर फंस गया और वह पानी में डूब गया।

सडक़ पर बच्चे के साथ रो रही महिला को युवक ने पहुंचाया अस्पताल, तो महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई, तोड़ा हाथ


बच्चों ने घर जाकर दी जानकारी
पिता को पानी के बीच अपनी नजरों से ओझल देख दोनों बच्चे बदहवास घर पहुंचे। उन्होंने पिता के डबरी में डूब जाने की जानकारी परिजन को दी।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और डबरी से उसे बाहर निकालकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाए। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Ambikapur / बच्चों की जिद पूरी करने के चक्कर में चली गई पिता की जान, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां

ट्रेंडिंग वीडियो