scriptकोर्ट परिसर में घुसकर कुत्ते ने वकील समेत आधा दर्जन लोगों को काटा, मच गई अफरातफरी | Dog attack in court: Dog bitten 6 man including lawyers in court | Patrika News
अंबिकापुर

कोर्ट परिसर में घुसकर कुत्ते ने वकील समेत आधा दर्जन लोगों को काटा, मच गई अफरातफरी

Dog attack in court: महापौर के निर्देश पर निगम की टीम ने कुत्ते को पकड़ा, घायल वकील को इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

अंबिकापुरFeb 21, 2024 / 07:29 pm

rampravesh vishwakarma

कोर्ट परिसर में घुसे कुत्ते ने वकील समेत आधा दर्जन लोगों को काटा, मच गई अफरातफरी

Dog attack in Ambikapur court

अंबिकापुर. Dog attack in court: जिला न्यायालय परिसर में बुधवार की दोपहर एक आवारा कुत्ता घुस आया। इस दौरान उसने एक वकील व कोर्ट में पेशी पर आए 4-5 अन्य लोगों को काट लिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष की सूचना पर महापौर ने निगम की टीम को मौके पर बुलाया। इसके बाद टीम कुत्ते को पकडक़र साथ ले गई। इधर कुत्ते के हमले में घायल अधिवक्ता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा गया।

शहर के अधिवक्ता केडी प्रजापति बुधवार को अंबिकापुर जिला न्यायालय में वकालत करने गए थे। दोपहर करीब 1 बजे कोर्ट परिसर में घुसे एक आवारा कुत्ते ने अधिवक्ता केडी प्रजापति समेत आधा दर्जन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। इससे परिसर में हडक़ंप मच गया।
कुछ देर बाद कुत्ते के हमले में घायल अधिवक्ता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जबकि ग्रामीण क्षेत्र से आए अन्य घायल अपने-अपने घर चले गए।

एसईसीएल खदान की क्वारी में मिली युवती की सिर कटी अद्र्धनग्न लाश, तार व रस्सी से बंधा था शरीर


निगम की टीम ने कुत्ते को पकड़ा
कुत्ते के हमले में अधिवक्ता के घायल होने की खबर मिलते ही अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने महापौर डॉ. अजय तिर्की को फोन पर इसकी सूचना दी।
महापौर के निर्देश पर निगम की सफाई टीम ने कोर्ट पहुंचकर कुत्ते को पकड़ा। इस संबंध में अधिवक्ता संघ का कहना है कि कोर्ट परिसर में आए दिन आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं। इससे हमले का खतरा बना रहता है।

Hindi News/ Ambikapur / कोर्ट परिसर में घुसकर कुत्ते ने वकील समेत आधा दर्जन लोगों को काटा, मच गई अफरातफरी

ट्रेंडिंग वीडियो