scriptपति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने पी लिया जहर, 16 दिन बाद पत्नी की मौत | Commits suicide: Husband-wife ate poison, wife death after 16 days | Patrika News
अंबिकापुर

पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने पी लिया जहर, 16 दिन बाद पत्नी की मौत

Commits suicide: छोटी-छोटी बातों पर कुछ लोग जान देने और लेने पर उतारु हो जाते हैं, आए दिन ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं कि मामूली बात या विवाद पर किसी ने आत्महत्या (Suicide) कर ली तो किसी ने किसी को मार डाला

अंबिकापुरFeb 08, 2023 / 07:36 pm

rampravesh vishwakarma

Commits suicide

Sudha Mandal commits suicide

जयनगर. Commits suicide: छोटी-छोटी बातों पर कुछ लोग जान देने और लेने पर उतारु हो जाते हैं। ऐसे लोगों की सहनशक्ति जवाब दे चुकी होती है। आए दिन ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं कि मामूली बात या विवाद पर किसी ने आत्महत्या (Commits suicide) कर ली तो किसी ने किसी को मार डाला। ऐसा ही एक मामला सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। पखवाड़ेभर पूर्व पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने जहर का सेवन कर लिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान पति की हालत सुधर गई, लेकिन पत्नी की मौत हो गई। मामले को पुलिस ने विवेचना में लिया है।

गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत संजयनगर निवासी गौतम मंडल व पत्नी सुधा मंडल 22 जनवरी को घर पर ही थे। इसी बीच दोनों के बीच काम करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों अपनी बात पर अडिग रहे और इसी बीच उन्होंने गुस्से में घर में रखे जहर का सेवन कर लिया।
यह बात जब परिजनों को पता चली तो वहां अफरा-तफरी मच गई। फिर पति-पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पति गौतम मंडल की तबियत में सुधार होता चला गया और वह स्वस्थ हो गया।

रायपुर के डॉक्टरों ने दिया जवाब
इधर पत्नी सुधा मंडल को अंबिकापुर से रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया था। रायपुर (Raipur) में उपचार के दौरान चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर होने पर वापस घर भेज दिया था। 7-8 फरवरी को जब परिजन विवाहिता को रायपुर से लेकर घर आए तो यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव पंचनामा पीएम उपरांत मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

Video: भाजपा नेता ने थाने में मनाया जन्मदिन, डीएसपी ने खिलाया केक, मंत्री टीएस बोले- ऐसा नहीं होना चाहिए


क्षणिक आवेश में उठा रहे कदम
आज के दौर में किशोर से लेकर युवक-युवतियां व विवाहित महिला-पुरुष क्षणिक आवेश में आकर आत्महत्या जैसा घातक कदम उठा ले रहे हैं। उनके जाने के बाद उक्त परिवार को दुख से उबरने में समय लगता है। बाद में वे भी खुद को कोसते हैं कि उसकी बात मान ली गई होती या उसे शुरु से ही समझाइश दी गई होती तो ये दिन न देखना पड़ता।

Hindi News/ Ambikapur / पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने पी लिया जहर, 16 दिन बाद पत्नी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो