scriptCG Double Murder: बजरंग दल के युवा नेता और युवती की जंगल में खून से सनी मिली लाशें, 2 हत्याओं से बलरामपुर में फैली सनसनी | CG Double Murder in Balrampur | Patrika News
अंबिकापुर

CG Double Murder: बजरंग दल के युवा नेता और युवती की जंगल में खून से सनी मिली लाशें, 2 हत्याओं से बलरामपुर में फैली सनसनी

CG Double Murder: धारदार हथियार से युवक-युवती की हत्या कर दी गई है, जिला मुख्यालय से करीब 5 किमी दूर डुमरखी जंगल में सुबह मिला शव, टायर जलाकर नगर में प्रदर्शन, व्यापारियों ने बंद रखीं दुकानें

अंबिकापुरMay 28, 2024 / 06:07 pm

rampravesh vishwakarma

CG double murder in Balrampur
CG Double Murder: बजरंग दल के संयोजक व युवा नेता तथा एक युवती की हत्या कर शव को बलरामपुर मुख्यालय से लगे डुमरखी जंगल में फेंक दिया गया है। दोनों का शव सोमवार की सुबह लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं यह खबर जैसे ही बलरामपुर वासियों को लगी, लोग आक्रोशित हो गए।
उन्होंने नगर बंद कर प्रमुख चौक-चौराहों पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों (CG Double Murder) की गिरफ्तारी की मांग करते हुए दुकानें भी बंद रखीं। नेशनल हाइवे पर चक्का जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। तनाव को देखते हुए एसएसपी के साथ पुलिस बल की भी मौजूदगी रही।
CG double murder

बलरामपुर निवासी सुजीत सोनी पिता नंदलाल सोनी 25 वर्ष बजरंग दल का संयोजक था। आज सुबह उसकी लाश बलरामपुर से 5 किमी दूर डुमरखी जंगल में लहूलुहान हालत में मिली। युवक के शव के पास ही एक युवती का भी शव पड़ा हुआ था।
उसकी पहचान चांदो रोड के ग्राम दहेजवार निवासी किरण 23 वर्ष के रूप में की गई। युवक-युवती की हत्या (CG Double murder) की सूचना मिलते ही बलरामपुर पुलिस, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।
दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान मिले हैं, वहीं शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया है। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।
यह भी पढ़ें
मां-बेटे की संदिग्ध हालत में फांसी पर लटकी मिली लाश, इलाज के नाम पर निकली थी महिला, जबकि बेटा गया था नानी के घर

CG Double Murder: एनएच पर चक्काजाम, टायर जलाकर प्रदर्शन

युवक-युवती की हत्या से आक्रोशित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व नगरवासियों ने अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे 343 पर बलरामपुर नगर में चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही। वहीं मिशन चौक व चांदो चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली (CG Double Murder) पर भी सवाल उठाए।
यह भी पढ़ें
CG Murder case: बहु को इस हाल में देख ससुर का खौला खून, गंडासे से कर दी हत्या, फिर पत्नी, 2 बेटों के साथ फेंक दी कुएं में लाश

व्यापारी संघ ने दुकानें रखीं बंद

डबल मर्डर से बलरामपुर में तनाव की स्थिति देखने को मिली। आक्रोशित लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं व्यापारी संघ द्वारा नगर बंद के आह्वान के बाद दुकानें भी बंद रहीं। बताया जा रहा है कि मृत (CG Double Murder) बजरंग दल के संयोजक के पिता की नगर में कई प्रतिष्ठान भी हैं।
CG double murder

युवती की हो चुकी थी शादी

बताया जा रहा है कि जिस युवती की हत्या की गई है, उसकी शादी 2-3 साल पहले ही हो चुकी थी। उसके पति ने उसे किसी कारणवश छोड़ दिया था, इसके बाद से वह अपने माता-पिता के घर पर ही रह रही थी। इसी बीच यह घटना (CG Double Murder) हो गई।

Hindi News/ Ambikapur / CG Double Murder: बजरंग दल के युवा नेता और युवती की जंगल में खून से सनी मिली लाशें, 2 हत्याओं से बलरामपुर में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो