scriptCG crime: आधी रात फार्म हाउस से बाहर निकली युवती, भीतर युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश | CG crime: young man commits suicide in farm house, a girl was there | Patrika News
अंबिकापुर

CG crime: आधी रात फार्म हाउस से बाहर निकली युवती, भीतर युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश

CG crime: युवती के साथ फार्म हाउस में ठहरा था युवक, युवती की सूचना पर परिचित व्यक्ति मौके पर पहुंचा, जैसे-तैसे दरवाजा खोला तो युवक का शव लटक रहा था फंदे पर

अंबिकापुरJul 25, 2024 / 08:15 am

rampravesh vishwakarma

CG crime
अंबिकापुर. CG crime: शहर के मणिपुर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी फार्म हाउस में सोमवार की आधी रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। युवक एक युवती के साथ फार्म हाउस में ठहरा था। देर रात युवती को उसने कमरे से बाहर निकाला, इसके बाद दरवाजा बंद कर लिया। शोर मचाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद युवती ने फोन पर अपने परिचित को सूचना दी तो एक युवक वहां पहुंचा। उसने किसी तरह दरवाजा खोला। जब दोनों भीतर गए तो युवक का शव फांसी पर लटक (CG crime) रहा था। युवक के परिजनों ने सूरजपुर जिले के लटोरी निवासी कुछ लोगों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।
CG crime
सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पतरापाली निवासी निखिल दुबे पिता कृष्णचंद्र दुबे 28 वर्ष अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर शहर से लगे ग्राम सुंदरपुर लोधिमा स्थित फार्म हाउस में साफ-सफाई व मेंटनेंस का काम करता था।
सोमवार की रात वह भटगांव निवासी एक परिचित युवती के साथ फार्म हाउस में था। रात करीब 3 बजे युवती फार्म हाउस से बाहर निकली ही थी कि युवक ने कमरे का दरवाजा बंद (CG crime) कर लिया।
CG crime
युवती द्वारा काफी आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने परिचित पवन गाइन को फोन कर इसकी जानकारी दी। फार्म हाउस में पहुंचे पवन ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला। जब वह युवती के साथ कमरे में दाखिल हुआ तो निखिल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।
यह भी पढ़ें
Ambikapur suicide case: भाई की प्रताडऩा से तंग युवक ने की थी आत्महत्या, पत्नी समेत निकाले जाने के बाद भांजी के घर उठाया था कदम

रात में ही लाया गया अस्पताल

इस मामले की जानकारी फार्म हाउस के मालिक को दी गई तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद फांसी से निखिल को उतारकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, यहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक ने किस वजह से फांसी लगाई, यह पता नहीं चल सका है।
यह भी पढ़ें
शादी के लिए लडक़ी पसंद करने गए युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश, पास ही खड़ी थी बाइक

परिजनों ने प्रताडि़त करने का लगाया आरोप

इधर मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अंबिकापुर पहुंचे। उन्होंने सूरजपुर जिले के लटोरी में कुछ महिला-पुरूषों द्वारा की गई मारपीट व थाना पुलिस तक मामला पहुंचाकर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Ambikapur / CG crime: आधी रात फार्म हाउस से बाहर निकली युवती, भीतर युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो