scriptतेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल | Car accident: Congress councilor death in car accident, 4 injured | Patrika News
अंबिकापुर

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल

Car accident: बेटे का इलाज कराने जाने के दौरान अलसुबह हुआ हादसा, घायलों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है इलाज, झपकी व कोहरा के कारण हादसे की संभावना

अंबिकापुरDec 31, 2023 / 04:18 pm

rampravesh vishwakarma

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल

Congress councilor death in car accident,injured wife

अंबिकापुर/बिश्रामपुर. Car accident: बेटे का इलाज कराने जशपुर जिले के बगीचा जा रहे कांग्रेसी पार्षद की कार रविवार की अलसुबह सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में पार्षद की मौत हो गई, जबकि कार में सवार उनकी पत्नी, बेटा व 2 रिश्तेदार घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है, यहां उनका इलाज जारी है। हादसे में पत्नी को भी गंभीर चोटें आई हैं।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर निवासी गंगा रवि 45 वर्ष नगर पंचायत बिश्रामपुर के कांग्रेसी नेता थे। वे वार्ड क्रमांक-4 के पार्षद व पीआईसी मेंबर भी थे। वे शनिवार की रात 12 बजे अपने 18 वर्षीय बेटे अभय रवि का इलाज कराने अपनी कार क्रमांक सीजी 29 ए-3202 से जशपुर जिले के बगीचा के लिए निकले थे।
कार में उनकी पत्नी फूलकुंवर 42 वर्ष, उनकी बहन का देवर व एक अन्य रिश्तेदार विनीत भी सवार थे। रविवार की अलसुबह करीब 3.30 बजे बगीचा से 8 किलोमीटर पहले ग्राम बोधा के पास उनकी कार सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई।
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल
हादसे में कार चला रहे पार्षद गंगा रवि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी, बेटा व अन्य 2 रिश्तेदार घायल हो गए।

बैंक से रुपए निकालकर लौट रहे 2 युवकों को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज
हादसे के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की मदद से घायल बाहर निकले। फिर उन्हें बगीचा अस्पताल ले जाया गया। यहां से डॉक्टरों ने सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल पत्नी सहित सभी का इलाज जारी है।
Car accident
झपकी व कोहरा बना हादसे का कारण
बताया जा रहा है कि कांग्रेसी पार्षद ही कार चला रहे थे। कार चलाने के दौरान इलाके में हल्का कोहरा छाया हुआ था। इस बीच उन्हें अचानक झपकी आने की बात भी कही जा रही है। कार हादसे में पार्षद की मौत से उनके परिजनों व विश्रामपुर क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओं में शोक का माहौल है।

Hindi News/ Ambikapur / तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल

ट्रेंडिंग वीडियो