scriptBus accident: एनएच पर ट्रक ने बस को मारी जबरदस्त टक्कर, दोनों गड्ढे में पलटे, मच गई चीख-पुकार, 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल | Bus accident: Bus collided with a truck on NH, 2 dozen passenger injured | Patrika News
अंबिकापुर

Bus accident: एनएच पर ट्रक ने बस को मारी जबरदस्त टक्कर, दोनों गड्ढे में पलटे, मच गई चीख-पुकार, 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल

Bus accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा, घायलों को पुलिस द्वारा बस से बाहर निकालकर पहुंचाया गया अस्पताल, युवती 4 घंटे तक बस की सीट के नीचे दबी रही

अंबिकापुरAug 08, 2024 / 05:25 pm

rampravesh vishwakarma

Bus accident
अंबिकापुर. Bus accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार की सुबह तारा घाटी के पास तेज रफ्तार हाइवा ने यात्रियों से भरी बस (Bus accident) को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त कि बस रेलिंग तोड़ते हुए सडक़ किनारे गड्ढे में जा गिरी, वहीं हाइवा भी पलट गया। हादसे के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। इसमें 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। वहीं एक युवती बस की सीट के नीचे काफी देर तक फंसी रहीं, जिसे 4 घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर से सीट काटकर बाहर निकाला गया। यात्रियों का इलाज तारा अस्पताल में किया जा रहा है।
Bus accident
सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर, सूरजपुर व प्रेमनगर से यात्रियों को लेकर जनता बस क्रमांक सीजी 29 बी- 0106 गुरुवार की सुबह बिलासपुर जा रही थी। बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे।
Bus accident
बस प्रेमनगर-तारा होते हुए अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर तारा घाटी के पास पहुंची ही थी कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे कोयला लोड हाइवा क्रमांक सीजी 04 एमएच -7845 ने उसे पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस व हाइवा (Bus accident) दोनों रेलिंग तोड़ते हुए सडक़ किनारे गड्ढे में पलट गए।
Bus accident
हादसे के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसे में 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। उनके सिर, हाथ-पैर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आई थीं।

यह भी पढ़ें
CG bus accident: तेज रफ्तार बस ने ट्रक को मारी टक्कर, खलासी समेत 2 की मौत, 7 यात्री भी घायल

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

बस-हाइवा को पलटा देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बस से यात्रियों को बाहर निकालना शुरु किया। वहीं तारा पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनका इलाज किया जा रहा है। गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया।
Bus accident

युवती 4 घंटे तक सीट के नीचे फंसी रही

बस में सवार कटघोरा निवासी एक युवती हादसे के बाद सीट के नीचे काफी देर तक फंसी रही। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर से सीट काटकर उसे बाहर निकाला गया। युवती गंभीर रूप से घायल थी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Hindi News/ Ambikapur / Bus accident: एनएच पर ट्रक ने बस को मारी जबरदस्त टक्कर, दोनों गड्ढे में पलटे, मच गई चीख-पुकार, 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो