scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें! 49 दिन तक यहां से यहां तक नहीं चलेगी मेमू ट्रेन, इस वजह से किया गया रद्द | Attention please, Memu train will not travel since 49 days | Patrika News
अंबिकापुर

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 49 दिन तक यहां से यहां तक नहीं चलेगी मेमू ट्रेन, इस वजह से किया गया रद्द

यात्रियों को करना पड़ेगा परेशानियों का सामना, 10 फरवरी से 31 मार्च तक के लिए परिचालन किया गया है रद्द

अंबिकापुरFeb 09, 2019 / 08:15 pm

rampravesh vishwakarma

Train

Train

अंबिकापुर. यदि आप अंबिकापुर से शहडोल तक मेमू ट्रेन से सफर करते हैं या आगामी दिनों में सफर करने वाले हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। अंबिकापुर से शहडोल चलने वाली मेमू ट्रेन 49 दिनों के लिए रद्द कर दिया गया है। इससे अंबिकापुर से शहडोल जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
रेलवे विभाग द्वारा मेंटनेंस कार्य चलने के कारण अंबिकापुर से शहडोल 68749 व शहडोल से अंबिकापुर 68750 मेमू ट्रेन 10 फरवरी से 31 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया गया है।


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से मध्य प्रदेश के शहडोल तक तथा शहडोल से अंबिकापुर तक प्रतिदिन काफी संख्या में लोग मेमू ट्रेन से आना-जाना करते हैं।
रेलवे द्वारा मेंटेनेंस कार्य किए जाने के कारण इसका परिचालन 49 दिनों के लिए रद्द किया गया है। रेलवे ने इस दौरान यात्रियों को होने वाली परेशानियों के लिए खेद व्यक्त किया है। कल 10 फरवरी से ही रेलवे द्वारा मेमू टे्रन का परिचालन बंद कर दिया जाएगा।

Hindi News/ Ambikapur / यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 49 दिन तक यहां से यहां तक नहीं चलेगी मेमू ट्रेन, इस वजह से किया गया रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो