scriptसब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, छोटे ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर की हत्या, आरोपी फरार | Younger Brother Killed Elder Brother Over Cooking Vegetables Alwar Crime News | Patrika News
अलवर

सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, छोटे ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर की हत्या, आरोपी फरार

तिजारा क्षेत्र के ग्राम शाहबाद में दो भाइयों में मामूली विवाद हो गया। विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू घोंप दिया। जब इस बात का परिजनों को मालूम चला तो वे घायल को वे तुरंत तिजारा चिकित्सालय लाए ।

अलवरDec 21, 2023 / 11:22 am

Nupur Sharma

younger_brother_killed_elder_brother_.jpg
तिजारा क्षेत्र के ग्राम शाहबाद में दो भाइयों में मामूली विवाद हो गया। विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू घोंप दिया। जब इस बात का परिजनों को मालूम चला तो वे घायल को वे तुरंत तिजारा चिकित्सालय लाए ।
यह भी पढ़ें

शर्मसार: पार्षद पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, दो मिनट के वीडियो में दी दस बार गाली

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अलवर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। हमले के बाद छोटा भाई मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली।
पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई अमीचंद पुत्र किशोरी लाल जाटव निवासी शाहबाद ने अपने भाई जगदीश के खिलाफ चाकू से हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई । थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया घटना मंगलवार देर शाम करीब 7:30 बजे की है । जानकारी के अनुसार बड्डन जाटव मंगलवार शाम को बाजार से सब्जी लेकर घर आया और अपने छोटे जगदीश (25) को सब्जी बनाने को कहा। इस बात पर जगदीश नाराज हो गया तथा सब्जी बनाने से मना कर दिया । इसके बाद दोनों भाई झगड़ने लगे। बीच-बचाव करने आई मां को दोनों ने धक्का देकर हटा दिया। गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए और दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों नहीं माने।
यह भी पढ़ें

एक्शन मोड में आए सीएम भजनलाल शर्मा, अधिकारियों को दे दिए ये निर्देश

सांय करीब 7.30 बजे जगदीश घर में से चाकू लेकर आया और अपने भाई बड्डन के पेट घोंप दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । परिजन तत्काल घायल को तिजारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं हमला करने के बाद आरोपी जगदीश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी कि तलाश की जा रही है।
https://youtu.be/gC4v3SiM58g

Hindi News/ Alwar / सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, छोटे ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर की हत्या, आरोपी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो