scriptनाबालिग चाचा-भतीजे की मौत से घर में मचा कोहराम, भतीजे को बचाने के लिए तालाब में लगाई थी छलांग | Uncle and nephew died due to drowning in pond | Patrika News
अलवर

नाबालिग चाचा-भतीजे की मौत से घर में मचा कोहराम, भतीजे को बचाने के लिए तालाब में लगाई थी छलांग

Rajasthan News: चार नाबालिग बच्चे अपनी बकरियों को चराने के लिए गांव के समीप ही कैथवाडियान का बास के जंगल में गए थे। तभी अचानक हादसा हो गया।

अलवरOct 05, 2024 / 09:33 am

Anil Prajapat

Uncle and nephew drowning in pond-2
Alwar News: अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में चाचा-भतीजे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। नाबालिग भतीजे को बचाने के लिए चाचा ने तालाब में छलांग लगाई थी। लेकिन, दोनों की ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। घटना बड़ौदामेव पुलिस थाना क्षेत्र के कैथवाडियान का बास की है।
जानकारी के मुताबिक दीनार गांव निवासी चार नाबालिग बच्चे अपनी बकरियों को चराने के लिए गांव के समीप ही कैथवाडियान का बास के जंगल में गए थे। कुछ बकरियां तालाब में पानी पीने के चली गईं। बकरियों को भगाने गए एक बालक का पैर फिसल गया और बालक तालाब में गिर गया।

तैरना नहीं आने के कारण दोनों डूबे

बच्चे को पानी में डूबता देखकर दूसरे बालक ने तालाब में छलांग लगा दी। लेकिन तैरना नहीं आने के कारण कुछ ही देर में दोनों बालक दीपक भारती (12) पुत्र सुरेश तथा मोहित (15) पुत्र सुनील कुमार निवासी दीनार जोहड के पानी में डूब गए। पानी में डूबे बालकों को बड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई। मृतक चाचा और भतीजा दोनों ही नाबालिग थे।
यह भी पढ़ें

Jaipur News: राजधानी जयपुर में आधी रात तनाव, पुलिस लाइन से बुलाना पड़ा अतिरिक्त जाप्ता, जानिए पूरा मामला

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस ने ग्रमीणों की मदद से दोनों के शवों को बड़ौदामेव सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं, इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत से हर कोई सदमे में है।

Hindi News / Alwar / नाबालिग चाचा-भतीजे की मौत से घर में मचा कोहराम, भतीजे को बचाने के लिए तालाब में लगाई थी छलांग

ट्रेंडिंग वीडियो