scriptराजस्थान में दर्दनाक हादसा : ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत में एक चालक का सिर धड़ से अलग, दूसरा गंभीर घायल | Tragic accident in Rajasthan: One driver's head severed in trailer-truck collision, another seriously injured | Patrika News
अलवर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा : ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत में एक चालक का सिर धड़ से अलग, दूसरा गंभीर घायल

हादसा नौगावां में अलवर-दिल्ली राजमार्ग पर मण्डापुर पुलिया पर हुआ। जहां एक ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

अलवरMay 19, 2024 / 03:07 pm

Anil Prajapat

Alwar Road Accident
Alwar Road Accident : राजस्थान के अलवर जिले में शनिवार देर रात हुए भीषण हादसे में एक चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसा नौगावां में अलवर-दिल्ली राजमार्ग पर मण्डापुर पुलिया पर हुआ। जहां एक ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिससे ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक गाड़ी में फंस गया, जिसे गम्भीर अवस्था में पुलिस ने लोगों के सहयोग से बाहर निकाला।
पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रेलर चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। शनिवार देर शाम एक ट्रेलर नूंह से गेहूं भरकर आ रहा था कि बीजवा के समीप मण्डापुर पुलिया पर एक ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। सूचना पर नौगांवा और रामगढ़ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।
पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक को जेसीबी और ग्रामीणों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद गम्भीर अवस्था में बाहर निकाल एम्बुलेन्स से अलवर रैफर कर दिया। दुर्घटना के बाद अलवर-दिल्ली राजमार्ग पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। सैकडों वाहन जाम में फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटा कर यातायात सुचारु कराया।

Hindi News/ Alwar / राजस्थान में दर्दनाक हादसा : ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत में एक चालक का सिर धड़ से अलग, दूसरा गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो