scriptजेल में मिला…कर्मचारियों में मचा हड़कंप | sub-jail news behror | Patrika News
अलवर

जेल में मिला…कर्मचारियों में मचा हड़कंप

 
बहरोड़ के उपकारागृह में शुक्रवार का प्रशासन ने अचौक निरीक्षण किया। यहां गुप्तचरों से जेल में अवैध हथियारों के जखीरा की सूचना मिल रही थी। लेकिन प्रशासन का निरीक्षण के बाद वहां जो मिला वह आप आगे पढ़े …..

अलवरJun 10, 2023 / 12:45 am

Kailash

जेल में मिला...कर्मचारियों में मचा हड़कंप

जेल में मिला…कर्मचारियों में मचा हड़कंप


बहरोड़ ञ्च पत्रिका. उप कारागृह बहरोड़ में लगातार मिल रही संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत को लेकर शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे पुलिस व प्रशासन ने जेल में छापा मारा। अचानक से हुई कार्रवाई के चलते जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। क्योंकि बहरोड़ जेल में बन्द कैदियों के पास मोबाइल फोन व अन्य संदिग्ध सामान की धड़ल्ले से पहुंच की सूचना प्रशासन के पास थी। जिसके कारण पुलिस व प्रशासन ने शुक्रवार को जेल में दबिश देकर बैरक में बन्द कैदियों की सघन जांच की। परन्तु इस दौरान एैसा कुछ नही मिला।
पूर्व में मिल चुके फोन, सिम कार्ड व अन्य सामान: बहरोड़ जेल परिसर में पूर्व में कैदियों के पास से पुलिस प्रशासन ने दबिश देकर मोबाइल फोन, सिम कार्ड व अन्य मादक पदार्थ पकड़ें तो जेल में बन्द कैदी रात को मोबाइल फोन के माध्यम से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर जेल में हो रही गतिविधियों को दिखाते थे। इस दौरान थानाधिकारी राजपाल ङ्क्षसह, नायब तहसीलदार जयङ्क्षसह, जेलर बलजीत गोदारा, शंकर शर्मा सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Hindi News / Alwar / जेल में मिला…कर्मचारियों में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो