scriptअलवर: नाबालिग को स्कूल के रास्ते रोका, गैंगरेप किया और वीडियो बना ली, जांच शुरू | Rape In Alwar: Gangrape With Minor Girl In Alwar District | Patrika News
अलवर

अलवर: नाबालिग को स्कूल के रास्ते रोका, गैंगरेप किया और वीडियो बना ली, जांच शुरू

पुलिस का कहना है कि नाबालिग से गैंगरेप और वीडियो बनाने के दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अलवरAug 08, 2021 / 12:09 pm

Lubhavan

Rape In Alwar: Gangrape With Minor Girl In Alwar District

अलवर: नाबालिग को स्कूल के रास्ते रोका, गैंगरेप किया और वीडियो बना ली, जांच शुरू

अलवर. जिला पुलिस के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बालिका के साथ युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया। बलात्कार के दौरान वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करते रहे। बालिका के पिता ने शनिवार देर रात दो युवकों सहित उनका सहयोग करने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिले के एक गांव के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बेटी अलवर में एक हॉस्टल में रहकर पढाई कर रही थी। तभी से गांव के पडोसी युवक उसकी बेटी से दोस्ती करने का दबाव बनाते रहे। 2 फरवरी को युवाओं ने घर से सरकारी स्कूल के रास्ते में बेटी पर दोस्ती करने का दबाव बनाया, लेकिन वो इनकार करती रही।
आखिर आरोपियों ने जबरन नशीला पदार्थ पिला दिया और वह अर्द्ध चेतन हो गई। बेहोशी की हालत में उसे पास के खेतों में ले गए और गैंगरेप किया। बलात्कार की वीडियो भी बना ली। होश में आने के बाद उसे किसी को यह बात नहीं बताने की धमकी देकर कहा कि अगर किसी को बताया तो तुझे और तेरे घर वालों को मार देंगे। वीडियो क्लिप के माध्यम से युवक बालिका को ब्लैकमेल करते रहे। बालिका को साथ ले जाकर ई-मित्र के माध्यम से करीब साढ़े 7 हजार रूपए भी निकलवा लिए। नाबालिग ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन बाद में घर की बहू को इस कृत्य के बारे में पता चल गया। घटना की जानकारी होने पर नाबालिग के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के आरोपी दो युवकों व उनके दो सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Alwar / अलवर: नाबालिग को स्कूल के रास्ते रोका, गैंगरेप किया और वीडियो बना ली, जांच शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो