scriptRajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी 7 सीटें, जानिए किसने किया यह दावा | Rajasthan Politics: Congress will win all 7 seats in Rajasthan Assembly by-election, know who made this claim | Patrika News
अलवर

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी 7 सीटें, जानिए किसने किया यह दावा

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस सभी 7 सीटें जीतेगी। जानिए किसने किया यह दावा।

अलवरSep 17, 2024 / 06:14 pm

Santosh Trivedi

Rajasthan Congress
Rajasthan Politics: अलवर। राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी एवं सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीटें जीतेगी। रंधावा ने यह बात अलवर में एक दिवसीय दौरे के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति की बुधवार को बैठक है, जिसमें निर्णय लिया जाएगा और प्रत्याशी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू होगी।
माना यह जा रहा है कि रामगढ़ से होने वाले उप चुनाव में जुबेर के परिवार से ही किसी को टिकट दिया जाएगा, क्योंकि रंधावा ने इस बात का स्पष्ट संकेत दिया कि चुनाव से संबंधित जुबेर के परिवार से बात की जाएगी। रंधावा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार नहीं है, अब ऊपर का इंजन तो सिर्फ धुंआ ही दे रहा है और एक स्टेशन पर खड़ा है ।
राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री का जिक्र करते उन्होंने कहा कि दूसरा इंजन भी वहीं खड़ा है वह कोई पता ही नहीं है राज कैसे किया जाता है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत द्वारा भारत को हिंदुओं का बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजादी के दौरान 80 फीसदी आंदोलन में हम शरीक हुए तो क्या यह देश हमारा हो गया। यह भारत धर्मनिरपेक्ष देश है यह किसी एक का नहीं हो सकता और भारतीय जनता पार्टी हमेशा इसी तरह का नारा देती है।

Hindi News/ Alwar / Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी सभी 7 सीटें, जानिए किसने किया यह दावा

ट्रेंडिंग वीडियो