scriptRajasthan News: कमरे में रूम हीटर लगा कर सो रहा था परिवार, बिस्तर में आग लगने से पिता- मासूम बेटी जिंदा जले | Rajasthan News Bed caught fire due to room heater father and daughter burnt alive | Patrika News
अलवर

Rajasthan News: कमरे में रूम हीटर लगा कर सो रहा था परिवार, बिस्तर में आग लगने से पिता- मासूम बेटी जिंदा जले

शेखपुर अहीर क्षेत्र के गांव मुंडाना में शुक्रवार रात को कमरे में हीटर चलाकर सोए एक युवक व उसकी 3 माह की बेटी जिंदा जल गई। जबकि युवक की पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई। थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि ग्राम मुंडाना निवासी दीपक यादव (27), पत्नी संजू (25) व वृद्ध मां के साथ रहता था।

अलवरDec 24, 2023 / 07:28 am

Kirti Verma

photo_6071328249247545761_y.jpg

तिजारा(अलवर). शेखपुर अहीर क्षेत्र के गांव मुंडाना में शुक्रवार रात को कमरे में हीटर चलाकर सोए एक युवक व उसकी 3 माह की बेटी जिंदा जल गई। जबकि युवक की पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई। थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि ग्राम मुंडाना निवासी दीपक यादव (27), पत्नी संजू (25) व वृद्ध मां के साथ रहता था। दंपती के तीन माह की बेटी भी थी। घर में एक कमरा व रसोई है। सर्दी से बचाव के लिए कमरे में हीटर चला रखा था। नींद आने पर हीटर चालू ही रह गया। कमरे में वृद्ध मां और रसोई में दीपक पत्नी संजू व बच्ची के साथ सो रहे थे। वहां इन्वर्टर भी लगा हुआ था। थाना प्रभारी ने बताया कि रात करीब दो बजे हीटिंग से शाॅर्ट सर्किट हुआ और बैटरी में आग लग गई। जिससे दीपक और उसकी 3 माह की बेटी की झुलस कर मौत हो गई। वहीं आग से पत्नी भी 70 प्रतिशत से अधिक झुलस गई।

यह भी पढ़ें

रोडवेज बस में सीट को लेकर विवाद, युवक ने महिला कांस्टेबल के मारा थप्पड़

दरवाजे के पास थी चारपाई
दरवाजे पर चारपाई होने से पत्नी ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला लेकिन बच्ची के वहां रह जाने से उसे बचाने के चक्कर में संजू 70 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई। शोर सुनकर गांव वाले एकत्रित हो गए। गंभीर हालत में मृतक की पत्नी को तिजारा अस्पताल लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलवर रेफर कर दिया। उसका बर्न वार्ड में उपचार चल रहा है।

Hindi News/ Alwar / Rajasthan News: कमरे में रूम हीटर लगा कर सो रहा था परिवार, बिस्तर में आग लगने से पिता- मासूम बेटी जिंदा जले

ट्रेंडिंग वीडियो