scriptयुवती का नहाते समय बनाया वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा कि परिवार की जान पर बन आई | Rajasthan Crime: Video made of a girl while bathing, Beating up family for opposing physical relationship | Patrika News
अलवर

युवती का नहाते समय बनाया वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा कि परिवार की जान पर बन आई

Rajasthan Crime: अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। लेकिन, इसके बाद जो हुआ उसे सुनकर रौंगट खड़े हो जाएंगे।

अलवरSep 10, 2024 / 12:07 pm

Anil Prajapat

Video
Alwar News: अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवती का पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया और फिर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। लेकिन, जब युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने कुछ ऐसा कि पूरे परिवार की जान पर बन आई।
कठूमर क्षेत्र में एक युवती ने अपने ही गांव के दो दर्जन लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर स्वयं व परिवार जनों से मारपीट करने और नहाते समय उसकी बनाई गई अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज कराया है। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

शारीरिक संबंध के विरोध पर लाठी-डंडों से पीटा

पुलिस के अनुसार युवती ने रिपोर्ट में बताया कि उसके गांव के दो दर्जन लोगों ने सात सितंबर की दोपहर करीब साढ़े़ बारह बजे एकराय होकर हाथों में लाठी, डंडे, फरसे लेकर उसके घर में घुसकर उसकी मां, दो भाई पर हमला कर दिया। उनके गंभीर चोट आई है। जमीन पर पटककर उसे बेअदब किया और छेड़छाड़ की। बाद में पड़ोसियों को इकठ्ठा होकर आते देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। मारपीट में घायल तीनों को सीएचसी पर उपचार किया गया। गंभीर अवस्था में तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News: सरिस्का अभ्यारण्य का बदलेगा नाम! केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव के सामने रखा गया ये प्रस्ताव

तीन महीने पहले बनाए वीडियो को वायरल करने की धमकी

पुलिस के अनुसार एक आरोपी ने करीब तीन माह पूर्व पीड़िता की नहाते हुए की अश्लील वीडियो बनाई थी और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहा था। लगातार छेड़छाड़ कर रहा था, लेकिन लोकलाज के भय से पीड़ित परिवार ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पीड़िता की मां ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही तो आरोपी व उसके साथ अन्य लोगों ने उसके व परिवार जनों के साथ मारपीट कर दी।

Hindi News/ Alwar / युवती का नहाते समय बनाया वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा कि परिवार की जान पर बन आई

ट्रेंडिंग वीडियो