scriptझगड़े में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का थाने पर हंगामा | Old man injured in fight dies, family members create ruckus at police | Patrika News
अलवर

झगड़े में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का थाने पर हंगामा

थाने के सामने धरना-प्रदर्शन

अलवरMar 10, 2024 / 12:56 am

Shyam

झगड़े में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का थाने पर हंगामा

झगड़े में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का थाने पर हंगामा


हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव डांगीवास में 12 दिन पूर्व झगड़े में घायल बुजुर्ग ने उपचार के दौरान शुक्रवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। गुस्साए परिजनों ने शनिवार सुबह थाने पर पहुंचकर धरना- प्रदर्शन किया। इस दौरान यहां हंगामा हो गया। परिजनों का आरोप था कि 12 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने पोस्टमार्टम से मना कर दिया और धरने पर बैठ गए। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर मामला शांत कराया। इसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया।

घटना 26 फरवरी की है। गांव डागीवास में प्रीतिभोज कार्यक्रम में दो पक्षों में तंदूर पर रोटी लेने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया है कि कार्यक्रम के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें रामअवतार सिंह चौहान (62) को गंभीर चोट आई। यहां से परिजन घायल को नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी शुक्रवार रात को इलाज के दौरान मौत हो गई।
इस संबंध में 27 फरवरी को यशवंत सिंह ने हरसौरा थाने में गांव के ही युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मृतक के परिजनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर परिजनों ने थाने के सामने धरना – प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। इस पर पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर मामला शांत करवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई। इस मौके पर बानसूर डीएसपी सत्य प्रकाश, कोटपूतली थाना प्रभारी राजेश कुमार, बानसूर थाना प्रभारी किशन लाल, नारायणपुर थाना प्रभारी शिंभू सिंह मीणा, हरसौरा थाना प्रभारी प्रदीप यादव, बासदयाल थाना प्रभारी पुखराज मीणा,शाहजहांपुर थाना प्रभारी रामकिशोर सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

Hindi News/ Alwar / झगड़े में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का थाने पर हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो