scriptलोन के 1980 रुपये नहीं चुकाने पर लगाई फांसी, फाइनेश कम्पनी पर टॉर्चर का आरोप  | Hanged for not repaying loan amount of Rs 1980, accused finance company of torture | Patrika News
अलवर

लोन के 1980 रुपये नहीं चुकाने पर लगाई फांसी, फाइनेश कम्पनी पर टॉर्चर का आरोप 

मोबाइल फोन खरीदने के लिए लोन देने वाली कंपनी ने, 20 साल के युवक को इस हद तक धमकाया कि उसने आत्महत्या कर ली। यह घटना अलवर (MIA) के खेड़ली सैयद गांव में हुई।

अलवरJul 22, 2024 / 03:27 pm

Rajendra Banjara

मृतक यश जाट

मोबाइल फोन खरीदने के लिए लोन देने वाली कंपनी ने, 20 साल के युवक को इस हद तक धमकाया कि उसने आत्महत्या कर ली। यह घटना अलवर (MIA) के खेड़ली सैयद गांव में हुई। मृतक यश जाट 1980 रुपये के लोन का अंतिम भुगतान नहीं कर पा रहा था। घरवालों का आरोप है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी उसके घर आए और उसे अपमानित किया। उसके परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह लोगों के सामने शर्मिंदगी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने फांसी लगाकर अपनी जान देने का फैसला किया। यश जाटव ने मोबाइल फोन लोन की आखिरी किस्त न चुका पाने के कारण फाइनेंस कंपनी द्वारा दी गई धमकी के बाद आत्महत्या कर ली। यश ने अपने परिवार की जानकारी के बिना लोन लिया था और फाइनेंस कर्मचारियों ने उसे उसके पड़ोसियों के सामने अपमानित किया। यश 10वीं कक्षा की परीक्षा में फेल होने के तनाव में था। 

Hindi News/ Alwar / लोन के 1980 रुपये नहीं चुकाने पर लगाई फांसी, फाइनेश कम्पनी पर टॉर्चर का आरोप 

ट्रेंडिंग वीडियो